महामारी काल में स्थानीय सांसद ने दिखायी ओछी मानसिकता

महामारी काल में स्थानीय सांसद ने दिखायी ओछी मानसिकता

पूर्व से कार्यरत संस्थाओं के द्वारा की समाजसेवा को बताया अपना जनता से दूरियों के दंश झेल रहे, सांसद ने दिखाया अपना व्यापारिक चेहरा ललितपुर। स्थानीय सांसद द्वारा ओछी मानसिकता के चलते सोशल मीडिया पर डाली गयी, पोस्ट इन दिनों राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन चुकी है। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट

पूर्व से कार्यरत संस्थाओं के द्वारा की समाजसेवा को बताया अपना

जनता से दूरियों के दंश झेल रहे, सांसद ने दिखाया अपना व्यापारिक चेहरा

ललितपुर।

स्थानीय सांसद द्वारा ओछी मानसिकता के चलते सोशल मीडिया पर डाली गयी, पोस्ट इन दिनों राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन चुकी है। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली गयी कि उनके आह्वान जनपद की दो संस्थाओं द्वारा गरीब, मजदूरों की सेवा करने कार्य किया जा रहा है। जबकि यह दोनों की संस्था महामारी काल के पूर्व से ही, साथ अनुराग शर्मा के सांसद बनने के कई साल पहले से जनपद में सेवा में लगी हुई हैं, साथ ही जब इन संस्थाओं के संचालकों से सांसद की पोस्ट व उनसे बातचीत के विषय में वार्ता की गयी, तो उन्होंने सिरे नकार दिया है।


झांसी-ललितपुर के स्थानीय सांसद अनुराग शर्मा ने हालही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है, जिसकों भाजपा की आलाकमान को भेजी गयी है। पोस्ट में कहा गया है कि उनके आह्वान पर नगर दो संस्था अन्नपूर्णा व मुक्ति संस्था कोरोना महामारी काल में फंसे 1200 श्रमिकों को भोजन उपलब्ध कराया है। जबकि यह दोनों संस्था अभी तक सैकड़ों मजदूरों को भोजन करा चूकि हैं। यह पोस्ट जब आयी जबकि महामारी काल में स्थानीय नेताओं के लेकर सोशल मीडिया पर कई पेास्टें प्रसारित हो रही थी, यही नहीं स्थानीय सांसद चालीस दिनों बाद जनपद मेें आये और अधिकारियों के साथ बैठक कर चले गये। न ही उन्होंने जनता दर्द जाना, न ही किसी प्रकार की मदद का आश्वासन दिया। जबकि चुनाव के पूर्व उनके द्वारा जनता से वादा किया गया था, कि वह सांसद निधि के बराबर धन अपनी ओर से क्षेत्र में व्यय करेंगे। लेकिन महामारी काल में उनके वादे की पोल खुल गयी। जनता के बीच में सीधे मदद न पहुँचाने के दंश से बचने के लिए उन्होंने नगर में कार्यरत दो संस्थाओं का सहारा लिया, और उनके नाम की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी। जिससे उनकी धूमिल हो चुकी छवि साफ हो सके। उनकी इस ओछी राजनीतिवाली पोस्ट राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
बाक्स . . . . .
इनका कहना है
इस पोस्ट के विषय में जानकारी है, लेकिन स्थानीय सांसद से उनकी संस्था कोई लेना देना नहीं है। न ही उनसे किसी भी प्रकार की वार्ता हुई है। महामारी काल के प्रारम्भ से ही हमारी संस्था गरीब व लाचारों मदद कर रही है, आगे भी करती रहेगी।
अमित प्रिय जैन,
अध्यक्ष, अन्नपूर्णा सेवा संस्थान ललितपुर।
बाक्स . . . . .. .
स्थानीय सांसद पोस्ट सरासर गलत है, संस्था पूर्व से ही सेवा कार्य में लगी है, साथ ही मानव जाति की सेवा के लिए कृत संकल्प है, उनसे इस महामारी काल में कोई वार्ता नहीं हुई है, न ही उनका संस्था में कोई सहयोग रहा है।
अजित जैन ‘अज्जू बाबा’
अध्यक्ष, मुक्ति सेवा संस्थान ललितपुर।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel