क्रेशर व्यवसायी ने कलेक्ट्रेट में जमा की पांच सौ खाद्य सामग्री की बोरी

क्रेशर व्यवसायी ने कलेक्ट्रेट में जमा की पांच सौ खाद्य सामग्री की बोरी

वैश्विक महामारी के दौरान जमकर मिल रहा सहयोग-डीएम महोबा-कोरोना वायरस महामारी को लेकर पूरे विश्व में अफरा-तफरी मची हुई है। हर देश इस महामारी से बचने का हर संभव प्रयास कर रहा है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर सुरक्षा चक्र का निर्माण किया है। लॉकडाउन

वैश्विक महामारी के दौरान जमकर मिल रहा सहयोग-डीएम


महोबा-कोरोना वायरस महामारी को लेकर पूरे विश्व में अफरा-तफरी मची हुई है। हर देश इस महामारी से बचने का हर संभव प्रयास कर रहा है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर सुरक्षा चक्र का निर्माण किया है। लॉकडाउन में हर किसी को परेशानी हो रही है। गरीबों को खासकर काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसी लिए हर ओर से लोग इनके मदद को आगे आ रहे है। 


आज क्रेशर व्यवसायी देवेंद्र शिवहरे ने पिकअप में पांच सौ बोरी खाद्य सामग्री ले जाकर केलेक्ट्रेट पहुच राहत कोष में जमा की।क्रेशर व्यवसायी देवेन्द्र शिवहरे ने बताया कि मेरे भाई राजेन्द्र शिवहरे द्वारा लगातार बीस दिनों से जिले में राशन वितरण व कस्बे कबरई में अन्नपूर्णा रसोई के रूप में भोजन वितरण किया जा रहा है और आज मेरे द्वारा भी केलेक्ट्रेट में पाँच सौ बोरी खाद्यान्न जमा करवया गया है जो जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमंदों को वितरण किया जाएगा।जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने क्रेशर व्यवसायी की जमकर प्रसंसा की और उन्होंने सभी लोगों को मदद के लिए आगे आने को कहा साथ ही उन्होंने कहा कि इस संकट में जिले से अच्छा सहयोग मिल रहा है। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel