कोरोना लॉकडाउन-पुलिस ने सील किया दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर, लगा एक किलोमीटर लंबा जाम

कोरोना लॉकडाउन-पुलिस ने सील किया दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर, लगा एक किलोमीटर लंबा जाम

स्पेशल कोरेस्पोंडेंट-राज यादव गाजियाबाद,स्वतंत्र प्रभात। लॉकडाउन के सख्ती से पालन के बाद दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया। मंगलवार सुबह दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर करीब एक किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। दरअसल गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय के सख्त आदेश के बाद देर रात से सीमाओं को सील कर

स्पेशल कोरेस्पोंडेंट-राज यादव

गाजियाबाद,स्वतंत्र प्रभात। लॉकडाउन के सख्ती से पालन के बाद दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया। मंगलवार सुबह दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर करीब एक किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। दरअसल गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय के सख्त आदेश के बाद देर रात से सीमाओं को सील कर दिया गया। मंगलवार सुबह बिना पास वाले वाहनों के कारण यूपी गेट पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। दिल्ली से गाजियाबाद गए 6 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद के प्रशासन हरकत में आया।

 कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीएम डॉ अजय शंकर पांडे ने दिल्ली और गाजियाबाद के बीच आवागमन को पूरी तरह से बंद कर दिया है। सोमवार देर रात उन्होंने इस बाबत आदेश जारी किए। उन्होंने बताया कि आवश्यक सामग्री लाने वालों को छोड़कर किसी भी व्यक्ति का दिल्ली और गाजियाबाद के बीच आवागमन नहीं होगा। लॉकडाउन पास वाला व्यक्ति ही दिल्ली से गाजियाबाद में एंंट्री कर सकेगा। वहीं मंगलवार को बिना पास वाले भी अपनी गाड़ी लेकर पहुंचे तो पुलिस ने उनको गाजियाबाद जाने से मना कर दिया जिससे वहीं लंबा जाम लग गया। बता दें कि दिल्ली और गाजियाबाद के कई इलाके कोरोना के हॉटस्पॉट बन चुके हैं। अकेले गाजियाबाद मे पिछले 24 घंटे में 16 लोगों में कोरोना मिल चुका है। दिल्ली में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार कर चुकी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel