कमलापुर क्षेत्र में लटकता मिला नव विवाहिता का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कमलापुर क्षेत्र में लटकता मिला नव विवाहिता का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सिधौली /सीतापुर तहसील क्षेत्र थाना कमलापुर मे एक विवाहिता युवाती का शव दाऊद पुर के जंगल में पेड़ से लटका का हुआ मिला। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी।पुरा मामला

सिधौली /सीतापुर तहसील क्षेत्र थाना कमलापुर मे एक विवाहिता युवाती का शव दाऊद पुर के जंगल में पेड़ से लटका का हुआ मिला। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी।पुरा मामला शिव बालक पुत्र डल्ला निवासी चँदोखा मजरा सरौरा कलां की पुत्री पुजा उम्र 20 वर्ष जिसकी शादी एक वर्ष पहले रविंदर पुत्र देशराज निवासी पिपरा मजरा जगदीशपुर थाना कमलापुर के साथ की थी।

पूजा ससुराल से अपने मायके होली के त्यौहार में आयी थी । तेईस तारीख दिन सोमवार को युवती सुबह 8:00 बजे खेत की तरफ शौच के लिए गयी थी । देर शाम तक घर वापस नहीं आयी। परिजनों ने खोजना शुरू कर दिया। सोमवार के दिन ही करीब दोपहर दो बजे नियाज पुत्र लल्लन ग्राम दाउदपुर ने पूजा का मोबाइल लावा कंपनी फोन जो युवती शौच जाते समय साथ लेकर गयी थी उसे युवती के घर अर्थात शिव बालक के पोते बृजेश उम्र सात वर्ष को देकर चले गए। जिससे परिजनों को अनहोनी की शंका हो गयी ।

कमलापुर क्षेत्र में लटकता मिला नव विवाहिता का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजन  ग्रामीणों के साथ मिलकर युवती की खोजबीन शुरू कर दी । आज चौथे दिन गांव के दक्षिण तकरीबन 1 किलोमीटर दूर  युवती का शव ग्राम पंचायत दाऊदपुर पूर्वी के जंगल में अर्जुन के पेड़ में युवती का दुपट्टे से लटका हुआ सो मिला ग्रामीणों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी । (कोष्टक)परिजनों का रो रो कर बुरा है बुरा हाल युवती की शिवरानी ना जाने बिटिया का कैसे जान निकली होगी जब हत्यारे मार रहे होंगे तो मां बचा लो मां बचा लो जरूर कहती होगी  कोरोना के कारण गांव वाले भी अधिक मदद नहीं कर पाए नहीं तो बिटिया जिंदा मिल जाती।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel