गांव से शहर तक मुहिम चला रही महिला प्रधान

गांव से शहर तक मुहिम चला रही महिला प्रधान

बीकेटी तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत नगवामऊ में महिला प्रधान द्वारा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए महिला प्रधान विनीता अपनी पंचायत नगुआमऊ में दवाई छिड़काव करवा रही है । गांव के साथ साथ वह शहर की मलिन बस्तियों में उन लोगो को सहारा दे रही है जिनको मास्क और सेनेटाइजर उपलब्ध नही है वहां मास्क व

बीकेटी  तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत नगवामऊ में महिला प्रधान द्वारा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए महिला प्रधान विनीता अपनी पंचायत नगुआमऊ में दवाई छिड़काव करवा रही है । गांव के साथ साथ वह शहर की मलिन बस्तियों में उन लोगो को सहारा दे रही है  जिनको मास्क और सेनेटाइजर उपलब्ध नही है   वहां मास्क व सेनाटाइजर पहुंचाने का जिम्मा उठाया है।

बता दे जानकारी देते हुए बताया इंद्रानगर के सुगामऊ की मलिन बस्तियों में रहने वाले गरीबो को हाथ धुलने के लिए साबुन प्रधान विनीता  द्वारा वितरण किया गया है । बस्तियों के लोगों को कोरोना जैसी महामारी बीमारी के बारे में जागरूक कर । बाहर न निकलने की अपील की । आपस में दूरी बनाए रखें तथा जिन लोगों को सैनिटाइजर नहीं मिल रहा है वह लोग अपने घर में सैनिटाइजर कैसे बना सकते हैं उसके बारे में भी उन्हें बताया गया । घर में भी साफ-सुथरे कपड़े से मास्क बनाने की विधि के बारे में बताया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel