करोना वायरस से बचाव के लिए प्राइवेट बस अड्डे का बदला गया स्थान

करोना वायरस से बचाव के लिए  प्राइवेट बस अड्डे का बदला गया स्थान

– सरकारी बसें भी जाएगी हाईवे हो कर उरई जालौन । चीन से निकले करोना नाम के वायरस में देश-विदेश में आता मचा रखा है। वायरस ने धीरे-धीरे करके पूरे भारत में पांव पसारना शुरू कर दिया। वहीं इस वायरस से बचाव और सुरक्षा को देखते हुए जनपद के प्रशासन ने जागरूकता अभियान चलाया और

– सरकारी बसें भी जाएगी हाईवे हो कर

उरई जालौन ।  चीन से निकले करोना नाम के वायरस में देश-विदेश में आता मचा रखा है। वायरस ने  धीरे-धीरे करके पूरे भारत में पांव पसारना शुरू कर दिया। वहीं इस वायरस से बचाव और सुरक्षा को देखते हुए जनपद के प्रशासन ने जागरूकता अभियान चलाया और भीड़ वाली जगहों पर लोगों  दूर और सतर्क रहने के लिए कहा। शहर कोतवाल शिव गोपाल वर्मा द्वारा कोंच बस स्टैंड बस अड्डे का निरीक्षण किया और प्राइवेट बस अड्डे की जगह भी बदल दी गई। आप सभी प्राइवेट बसें मोदी ग्राउंड में खड़ी होंगी।

और सरकारी बसें  शहर के अंदर से ना आकर अब सीधे हाईवे से होकर जाएगी। खुद शहर कोतवाल शिव गोपाल शर्मा अपने हमराहीओं के साथ कोंच  बस स्टैंड अड्डे पर पहुंचे और सभी बस कर्मियों को इस बात की जानकारी दी। कि सभी बस चालक अपने बस अड्डे  अब बस खड़ी ना कर कर मोदी ग्राउंड में बस खड़ी करेंगे क्योंकि वह शहर से दूर है और वहां पर ज्यादा भीड़ वालों भी नहीं होती। और सभी सरकारी व चालकों को रोककर उन्हें भी सीधे हाईवे से होकर जाने के लिए कहा। इस वायरस से बचाव के लिए कई सावधानी बताई जा रही। पुलिस द्वारा मीटिंग कर सभी को इस बात की जानकारी दी जा रही। की कैसे करोना वायरस से बचा जा सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel