नुसृतुल्लाह हत्याकांड में नामजद आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नुसृतुल्लाह हत्याकांड में नामजद आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या में शामिल मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर गोरखपुर । राजघाट थाना क्षेत्र में बीते 22 फरवरी को रात में शहर के रहीस व डॉ कफील खान के मामा नुसरतल्लाह की उनके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । परिजनों ने घटना के संबंध में 2 लोगों

हत्या में शामिल मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर

  गोरखपुर । राजघाट थाना क्षेत्र में बीते 22 फरवरी को रात में शहर के रहीस व  डॉ कफील खान के मामा नुसरतल्लाह की उनके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । परिजनों ने घटना के संबंध में 2 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया था । जिस का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी कोतवाली बी पी सिंह द्वारा किया गया। पुलिस ने नामजद आरोपी अनिल सोनकर को नागलिया हॉस्पिटल के पास से एसओजी प्रभारी उप निरीक्षक चंद्रभान सिंह अपने हमराह के साथ चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान मुखबीर के जरिए सूचना मिली, कि अनिल सोनकर अपने घर से निकल कर लखनऊ जाने वाला है ।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए अनिल सोनकर ने बताया ,कि मैं नुसरत उल्लाह वारसी को अच्छी तरीके से पहचानता हूँ, मैं उनसे जमीन का कारोबार करने के लिए दो करोड़ रुपए लिया था। लेकिन 2 करोड रुपए इधर-उधर खर्च हो गया , मैं काफी परेशान चल रहा था। नुसरत उल्लाह वारसी अपने पैसे की मांग कर रहे लगे ,इसी बीच मेरा 300000 उधार लिया पप्पू से जब मैंने पैसा मांगा तो उसने कहा कि भैया मेरे पास पैसा नहीं है।

आप जो कहेंगे मैं करने को तैयार हूँ। पप्पू के साथ मिलकर योजना के तहत नुसरत उल्लाह वारसी की हत्या की योजना बनाई । श्री सिंह ने बताया कि अनिल सोनकर के पास 1500 नगद एक चार पहिया वाहन मोबाइल फोन बरामद किया गया।गिरफ्तार करने वाली टीम में राजघाट थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय उप निरीक्षक रामसिंह ,उपनिरीक्षक अवधेश चंद मिश्रा ,कांस्टेबल योगेश्वर पांडे ,इंद्रजीत यादव, प्रकाश खरवार ,आदि लोग शामिल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel