मंडी में गरजा महाबली, अतिक्रमण ध्वस्त

मंडी में गरजा महाबली, अतिक्रमण ध्वस्त

– एसडीएम ने की अतिक्रमण के खिलाफ़ कार्रवाई अतिक्रमणकारियों को दी कार्रवाई की चेतावनी शामली कैराना। एसडीएम ने सब्जी मंडी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। उनके द्वारा अतिक्रमणकारियों को पूर्व में दो बार चेतावनी भी दी गई थी। एसडीएम ने जेसीबी से अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया है। साथ ही, अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई करने

– एसडीएम ने की अतिक्रमण के खिलाफ़ कार्रवाई

अतिक्रमणकारियों को दी कार्रवाई की चेतावनी

शामली कैराना। एसडीएम ने सब्जी मंडी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। उनके द्वारा अतिक्रमणकारियों को पूर्व में दो बार चेतावनी भी दी गई थी। एसडीएम ने जेसीबी से अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया है। साथ ही, अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी गई है।   सोमवार को एसडीएम मणि अरोड़ा झिंझाना रोड पर स्थित सब्जी मंडी में पहुंची। जहां उनके द्वारा जेसीबी मशीन से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। बताया जाता है कि करीब 20 दिन पूर्व एसडीएम ने सब्जी मंडी का निरीक्षण किया था।

मंडी में गरजा महाबली, अतिक्रमण ध्वस्त

सब्जी मंडी में जेसीबी से अवैध अतिक्रमण  हटवाती एसडीएम मणि अरोड़ा 

उन्होंने मंडी परिसर में अतिक्रमण करने वाले आढतियों को दो बार चेतावनी भी दी थी, लेकिन यहां पर अतिक्रमणकारी बाज नहीं आ रहे थे। इसी के चलते एसडीएम ने मंडी परिसर में किए गए अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया है, जिसके चलते अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा। एसडीएम ने आढतियों के लाईसेंसों की भी जांच-पड़ताल की। उन्होंने पुन: अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है। इस दौरान तहसीलदार प्रवीण कुमार, राजस्व व नगरपालिका की टीम भी मौजूद रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel