सिरौली डग्गामार वाहनों से आए दिन हो रहे हादसे राहगीर जाम से परेशान

सिरौली डग्गामार वाहनों से आए दिन हो रहे हादसे राहगीर जाम से परेशान

महमूदाबाद , सीतापुर ।सीतापुर के थाना महमूदाबाद क्षेत्र के सिरौली चौराहे पर आये दिन टैक्सी चालक अपनी अपनी गाड़ी मेंन रोड पर खड़ी कर इधर उधर धूमने में लग जाते है।जिससे राहगीरों को रोड पार करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। और जबकि आर्यव्रत बैंक भी सिरौली में बनी है। जिसमे क्षेत्रीय

महमूदाबाद , सीतापुर ।सीतापुर के थाना महमूदाबाद क्षेत्र के सिरौली चौराहे पर आये दिन टैक्सी चालक अपनी अपनी गाड़ी मेंन रोड पर खड़ी कर इधर उधर धूमने में लग जाते है।जिससे राहगीरों को रोड पार करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। और जबकि आर्यव्रत बैंक भी सिरौली में बनी है। जिसमे क्षेत्रीय  महिलाएं व पुरषो को रोड पार कर ही बैंक को अपने काम को करने के लिए  आना जाना पड़ता है। फिर भी टैक्सी चालक अपने वाहन को रोड के किनारे खड़ी नही करते है। जिससे रोड पर इधर उधर से आने वाले छोटे बड़े वाहन आते जाते दिखाई नही देते है।जिससे आये दिन कोई न कोई  रोड पर निकलने वाले वाहन आपस मे लड़ते ही रहते है। 

और अभी जल्द में ही तीन लड़के एक मोटर साइकिल पर सवार  महमूदाबाद से सिधौली की ओर जा रहे थे। और अचानक साइकिल सवार को देख ब्रेक मारने पर बाइक नीचे गिर गई । जिसमें से दो लड़को को हल्की चोट आई थी। और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के का पैर टूट गया था। जिसे नजदीकी निजी अस्पताल में  इलाज कर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था।

सिरौली डग्गामार वाहनों से आए दिन हो रहे हादसे राहगीर जाम से परेशान

और जबकि सिरौली चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र भी बना है। और यहां पर चौबीसो घण्टे पुलिस कर्मी भी उपलब्ध रहते है। लेकिन परिवहन विभाग व पुलिस विभाग इन टैक्सियों के ऊपर नजर नही डाल रहे है। और सिधौली वाया महमूदाबाद रोड पर कुछ टैक्सी को नाबालिक चालक भी चला रहे है। और अगर कोई टैक्सी को चौराहे पर रोड से किनारे खड़ी करने को कहता है।तो टैक्सी चालक पूछने वाले को ही धमकी देते है। 
 

बाइट 1 अजय सिंह निवासी सिरौली 2 छोटका निवासी सिरौली

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel