छात्रों ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि।

छात्रों ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि।

टीआरएस में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा संडीला। कस्बे के टीआरएस कॉन्वेंट स्कूल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।स्कूल की डायरेक्टर डॉ विभा सिंह के नेतृत्व में छात्रों ने शहीदों की फोटो पर पुष्प अर्पित कर व मोमबत्ती जलाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। डॉ

टीआरएस में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

संडीला। कस्बे के टीआरएस कॉन्वेंट स्कूल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।स्कूल की डायरेक्टर डॉ विभा सिंह के नेतृत्व में छात्रों ने शहीदों की फोटो पर पुष्प अर्पित कर व मोमबत्ती जलाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। डॉ सिंह ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में जवानों की एक गाड़ी पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया था।

इस घटना में लगभग 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। उन्होंने कहा कि बाद ने हमारे देश ने पाकिस्तान में घुसकर इस बलिदान का बदला लिया। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश इन वीर शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता है। उन्होंने कहा यदि पड़ोसी देश किसी भी प्रकार की हरकत करता है तो भारत उसका मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम है। इस अवसर पर रितु मेहरोत्रा, प्रदीप सिंह सहित शिक्षक मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel