महिला ने सूने घर मे फांसी लगाकर जान दी।

महिला ने सूने घर मे फांसी लगाकर जान दी।

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा तिंदवारी: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फाँसी लगाई। मायके पक्ष ने जान से मारकर फाँसी में लटकाने का आरोप लगाया ।वही पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया। नायब तहसीलदार/मजिस्ट्रेट ने चिकित्सकों के पैनल को शव का पोस्टमार्टम करने का निर्देश दिया। बुधवार देर शाम थाना क्षेत्र

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा

तिंदवारी: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फाँसी लगाई। मायके पक्ष ने जान से मारकर फाँसी में लटकाने का आरोप लगाया ।वही पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया। नायब तहसीलदार/मजिस्ट्रेट ने चिकित्सकों के पैनल को शव का पोस्टमार्टम करने का निर्देश दिया।

बुधवार देर शाम थाना क्षेत्र के बेंदा गांव मजरा गाड़ी डेरा निवासी अमरनाथ निषाद की 30 वर्षीय पत्नी सीमा ने अपने घर प्रधानमंत्री आवास के बने बरामदे की दीवार के कपड़े टांगने के हुक में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बड़ी बेटी के दरवाजा न खोलने व अंदर से कोई जवाब न आने एवं बेटी के सोर मचाने पर एकत्र हुए पड़ोसियों के दरवाजा तोड़ने के बाद लटकता शव देख दंग रह गए, सूचना पर पहुँची चौकी प्रभारी अनिरुद्ध प्रताप सिंह व बेंदा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विवेक कुमार सिंह ने शव को रस्सी से उतरवाया।

मायके वालों को सूचना दी गई। मृतका के पिता ने बेटी को जान से मारने के आरोप पर गुरुवार को मौके पर मौजूद नायब तहसीलदार राजकुमार भदौरिया ने चिकित्सकों के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम के लिए संस्तुति/आदेश दिए। इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह मौके पर मौजूद रहे, इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह के मुताबिक महिला ने आत्महत्या की है, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel