देर रात अज्ञात कारणों से दुकान में लगी आग

देर रात अज्ञात कारणों से दुकान में लगी आग

आग लगने से लगभग एक लाख के नुकसान होने का अनुमान कबरई-महोबा- कबरई कस्बे के विशाल नगर में स्थित एक परचून की दुकान में देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें एक लाख का सामान जलकर खाक होने का अनुमान है। पड़ोसियों की कड़ी मसक्कत के बाद लगभग एक घण्टे में आग पर

आग लगने से लगभग एक लाख के नुकसान होने का अनुमान


कबरई-महोबा-

कबरई कस्बे के विशाल नगर में स्थित एक परचून की दुकान में देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें एक लाख का सामान जलकर खाक होने का अनुमान है। पड़ोसियों की कड़ी मसक्कत के बाद लगभग एक घण्टे में आग पर काबू पाया गया।कबरई कस्बे के विशाल नगर में मोती लाल पुत्र टिरुआ के घर पर परचून की दुकान है और उसी  दुकान से घर का खर्चा चलता है।

जानकारी के मुताबिक देर रात 11 बजे दुकानदार अपनी दुकान बंद कर सो गया। रात लालभग 2 बजे दुकान में धुंआ उठता देख और गंध से परेशान गृहस्वामी ने दुकान में आग लगी देखी जिससे उसके होश उड़ गए चिल्लाकर पड़ोसियों को जगाया सभी आग बुझाने में लग गए। जब तक आग बुझाई तबतक दुकान का एक लाख से अधिक का सामान जलकर खाख हो चुका था तो वहीं आग की घटना को लेकर थानाध्यक्ष उमेश प्रताप सिंह ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel