जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

शोपियां के रेबन इलाक़े में सुरक्षा बलों की बड़ी कार्रवाई। 5 आतंकियों को किया ढेर। इलाक़े में सर्च अभियान जारी. केंद्र-शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में जैनपुरा बैल्ट के रेबन गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड में पांच आतंकवादी मारे गए। श्रीनगर के रक्षा प्रकोष्ठ के जन-संपर्क अधिकारी कर्नल राजेश कालिया

शोपियां के रेबन इलाक़े में सुरक्षा बलों की बड़ी कार्रवाई। 5 आतंकियों को किया ढेर। इलाक़े में सर्च अभियान जारी.

केंद्र-शासित प्रदेश जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां जिले में जैनपुरा बैल्‍ट के रेबन गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड में पांच आतंकवादी मारे गए। श्रीनगर के रक्षा प्रकोष्‍ठ के जन-संपर्क अधिकारी कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों का सुराग मिलने पर पुलिस, आर आर और सी आर पी एफ के संयुक्‍त दल ने गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

उन्‍होंने बताया कि सुरक्षाबलों के संयुक्‍त दल जैसे ही संदिग्‍ध स्‍थान की ओर बढ़ा तभी वहां छिपे आतंकवादियों द्वारा  सुरक्षाबलों पर गोलीबारी किए जाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। 

शोपियां और कुलगाम जिलों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बद कर दी गई हैं। इस बीच, पाकिस्‍तानी सैनिकों ने जम्‍मू-कश्‍मीर के केरन और रामपुर सेक्‍टरों में रविवार दिन में दो बार संघर्ष-विराम का उल्‍लंघन किया। पाकिस्‍तानी सैनिकों ने कुपवाडा और बारामूला जिलों के केरन और रामपुर सेक्‍टरों में नियंत्रण रेखा पर अकारण गोलीबारी की जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel