चलती स्पेशल ट्रेन से 5 मजदूर रोजा स्टेशन पर कूदे,फिर ये हुआ

चलती स्पेशल ट्रेन से 5 मजदूर रोजा स्टेशन पर कूदे,फिर ये हुआ

चलती-स्पेशल-ट्रेन-से-5-मजदूर-रोजा -स्टेशन-पर-कूदे

शाहजहांपुर से सीतापुर जा रही थी स्पेशल ट्रेन।

स्वतंत्र प्रभात-
शाहजहांपुर ।
जनपद में प्रवासी मजदूरों का आना लगातार जारी है प्रवासी मजदूरों के द्वारा ही कोरोनावायरस मरीज दिनों दिन बढ़ रहे हैं जब शाहजहांपुर स्टेशन से प्रवासी श्रमिकों को लेकर सीतापुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार शाहजहांपुर व हरदोई के पांच श्रमिक रोजा रेलवे स्टेशन पर कूद गए।

घटना से रेलवे स्टेशन पर हड़कम्प मच गया। गनीमत यह रही कि कोई मजदूर हताहत नही हुआ। जीआरपी पुलिस ने पांचो श्रमिकों को हिरासत में लेकर रोजा पुलिस को सौंप दिया।रोजा जीआरपी चौकी प्रभारी विनोद कुमार तिवारी ने बताया कि, लुधियाना से प्रवासी श्रमिकों को लेकर सीतापुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन संख्या 04618 में शाहजहांपुर व हरदोई के श्रमिक सवार थे।

चलती स्पेशल ट्रेन से 5 मजदूर रोजा स्टेशन पर कूदे,फिर ये हुआ

रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे रोजा रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर के पास ट्रेन की रफ्तार कम होते ही ट्रेन में सवार पांच श्रमिक कूद गए। चौकी प्रभारी विनोद कुमार तिवारी, सिपाही गजराज सिंह,जसवंत सिंह व विद्यासागर ने ट्रेन से कूद श्रमिकों को देख लिया। श्रमिकों के कूदने की घटना से रेलवे स्टेशन पर हड़कम्प मच गया।

जीआरपी प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मियों ने पांचो श्रीमिको को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए श्रमिक जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र के गांव पुराना साहबगंज निवासी पुष्पेंद्र (18), दीपक (24), इन्द्रपाल (17 ), गढ़िया मझोला निवासी अशोक (35) व हरदोई जनपद के थाना व कस्बा पचदेवरा निवास उपनीश(19) है।

उपजिलाधिकारी सदर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पांचो श्रमिको को रेयान इंटरनेशल स्कूल में बने शेल्टर होम पर भेजा गया है। जहां से हरदोई निवासी श्रमिक को बस द्वारा उसके गंतव्य स्थान पर भेजा गया तथा अन्य सभी को भी उनके गंतव्य स्थानो पर भेजा जाएगा।शासन प्रशासन को बड़ी जिम्मेदारी के साथ शेल्टर होम भेजें और स्क्रीनिंग टेस्ट करा कर क्वॉरेंटाइन करे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel