मसकनवां रेलवे स्टेशन का बाउंड्री वाल चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट

मसकनवां रेलवे स्टेशन का बाउंड्री वाल चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा- पूर्वोत्तर रेलवे के गोण्डा-बस्ती रेल मार्ग के मसकनवा रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर दो के पश्चिमी छोर पर बाउंड्री वॉल के निर्माण में खुलेआम पीले ईटों का प्रयोग किया जा रहा है, जहां पर तमाम जांच और उच्च अधिकारियों के निगरानी के बावजूद भ्रष्टाचार करने वाले भ्रष्टाचार में लिप्त

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा-
पूर्वोत्तर रेलवे के गोण्डा-बस्ती रेल मार्ग के मसकनवा रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर दो के पश्चिमी छोर पर बाउंड्री वॉल के निर्माण में खुलेआम पीले ईटों का प्रयोग किया जा रहा है, जहां पर तमाम जांच और उच्च अधिकारियों के निगरानी के बावजूद भ्रष्टाचार करने वाले भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।और संबंधित विभागीय अधिकारी मौन है।और इस मामले में आई डब्ल्यू बस्ती ने जांच की बात कही है।

मसकनवां रेलवे स्टेशन का बाउंड्री वाल चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट

बताते चलें की पूर्वोत्तर रेलवे गोंडा- गोरखपुर रेलखंड पर स्थित मसकनवा रेलवे स्टेशन पर इन दिनों बाउंड्री वॉल निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमें ठेकेदार द्वारा अनियमितता पूर्वक अधिकारियों की आंखों में धूल झोकते हुए निर्माण कराया जा रहा है । जहां विभागीय अधिकारी मानक एवं गुणवत्ता की बात करते हैं, वही मसकनवा रेलवे स्टेशन पर कराए जा रहे वाल बाउंड्री निर्माण में घटिया किस्म के पीले ईट और घटिया किस्म के मसाला का प्रयोग किया जा रहा है।

यही नहीं कार्यदायी संस्था द्वारा पुराने पिलर के बीच में ही अनियमितता पूर्वक दीवाल का निर्माण कराया जा रहा है जो कभी भी धराशाई हो सकता है।
मामले में आई डब्लू धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले की जांच कराई जा रही है।वही रेलवे जीएम के पी आर ओ महेश गुप्ता ने दूरभाष पर बताया की मामला संज्ञान में नहीं है, मानक के अनुरूप ही कार्य कराया जाना चाहिए अगर ऐसा नही हो रहा है तो जांच कराकर कार्यवाही की जायेगी ।
मसकनवांं व्यापार मण्डल ने जीएम से पीले ईट के लगाये जाने की जांंच की मांंग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel