बरसते पानी में खरेला के जालिब मुहल्ले का मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण

बरसते पानी में खरेला के जालिब मुहल्ले का मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण

REPORT BY-ANOOP SINGH बरसते पानी में खरेला के जालिब मुहल्ले का मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण लोगों ने जल भराव की समस्या से मंडलायुक्त को कराया अवगत खरेला ; महोबा । चित्रकूट धाम मंडल कमिश्नर गौरव दयाल ने जिला मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार तिवारी के साथ खरेला नगर पंचायत के वार्ड/मुहल्ला जालिब का निरीक्षण किया।इस दौरान मण्डलायुक्त/ नोडल

REPORT BY-ANOOP SINGH

बरसते पानी में खरेला के जालिब मुहल्ले का मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण

लोगों ने जल भराव की समस्या से मंडलायुक्त को कराया अवगत

खरेला ; महोबा । चित्रकूट धाम मंडल कमिश्नर गौरव दयाल ने जिला मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार तिवारी के साथ खरेला नगर पंचायत के वार्ड/मुहल्ला जालिब का निरीक्षण किया।इस दौरान मण्डलायुक्त/ नोडल अधिकारी ने जिला प्रशासन की मौजूदगी में बरसते पानी में मुहल्ले की ब्यवस्था देखी तथा बढ़ते केरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन करने और मास्क पहनने की नसीहत दी।     

इस दौरान मण्डलायुक्त ने नगर पंचायत खरेला के जालिब मुहल्ले की दलित बस्ती पहुँचकर साफ-सफाई और जल निकासी की दशा देखी।वहां मौजूद लोगों ने मुख्य बाजार में जल भराव की समस्या से अवगत कराया।इस पर उन्होंने जल निगम व जल संस्थान के अधिकारियों को निर्देश दिया कि मुख्य बाजार से जल निकासी की बेहतर कार्ययोजना तैयार करें।     

इस दौरान उन्होंने नगर में कोरोना वायरस के मरीजों की दशा पूछी और कहा कि सभी लोग शासन द्वारा जारी किए गए नियमों का पालन करें।साथ ही मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन करें यही कोरोना जैसी महामारी से बचाव का एक मात्र रास्ता है।       

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी हीरा सिंह,अपर जिलाधिकारी न्यायिक व प्रभारी निकाय पूनम निगम,उप जिलाधिकारी चरखारी राकेश कुमार ,महोबा उपजिलाधिकारी राजेश कुमार, थाना प्रभारी खरेला राजू सिंह सहित नगर पंचायत ईओ के के सोनकर आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel