बाढ़ में कई गांव डूबे दो एसएसबी बीओपी पोस्ट का संपर्क टूटा

बाढ़ में कई गांव डूबे दो एसएसबी बीओपी पोस्ट का संपर्क टूटा

स्वतंत्र प्रभात बगहा। बगहा 2 के रामपुरवा पंचायत के इंडो नेपाल सीमा से सटे गंडक नदी तट पर बसे कई गांव सहित एसएसबी के दो पोस्ट बाढ़ मे पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।बतादें की झण्डहवा टोला (झुण्डू टोला), बिन टोला,चकदहवा व कानी टोला सहित एसएसबी के दो बीओपी पोस्ट का संपर्क पूरी तरह

  • स्वतंत्र प्रभात

बगहा। बगहा 2 के रामपुरवा पंचायत के इंडो नेपाल सीमा से सटे गंडक नदी तट पर बसे कई गांव सहित एसएसबी के दो पोस्ट बाढ़ मे पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।
बतादें की झण्डहवा टोला (झुण्डू टोला), बिन टोला,चकदहवा व कानी टोला सहित एसएसबी के दो बीओपी पोस्ट का संपर्क पूरी तरह से जलमग्न होने के कारण बाकी के हिस्से से टूट गया है। रोहुआ टोला एसएसबी बीओपी पोस्ट से होकर झुण्डु टोला व चकदहवा बीओपी पोस्ट का संपर्क विवादित मुन्ना खान की जमीन के पास से होकर गुजरने वाली कच्ची सड़क मार्ग, बाढ़ के पानी मे डूब गया है।
झंडू टोला बीओपी पोस्ट के इंस्पेक्टर मंडल ने बताया कि बाढ़ में यह पूरा इलाका पूरी तरह से डूब गया है और बीओपी पोस्ट में नाव के सहारे दूसरे कार्य किया जा रहा है। बतातें चलें कि गंडक नदीं उफान पर है जिसका पानी इस इलाके में बसे कई गांवों को जलमग्न कर दिया है।अभी तक किसी भी प्रकार की सरकारी सहायता पीड़ितों तक नहीं पहुंचाई गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel