हाइवे में भूमि के अधिग्रहण पर उठाए सवाल, सौंपा ज्ञापन

हाइवे में भूमि के अधिग्रहण पर उठाए सवाल, सौंपा ज्ञापन

कैराना। किसानों ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हाइवे 709ए के लिए अधिग्रहण की जाने वाली भूमि को लेकर सवाल उठाए हैं। इस बात एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है। शुक्रवार को अहतराम, शोएब दर्जनों किसानों ने तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन पत्र सौंपा है। बताया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हाइवे


कैराना। किसानों ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हाइवे 709ए के लिए अधिग्रहण की जाने वाली भूमि को लेकर सवाल उठाए हैं। इस बात एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है।   शुक्रवार को अहतराम, शोएब दर्जनों किसानों ने तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन पत्र सौंपा है। बताया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हाइवे 709ए के निमार्ण के लिए भूमि का अधिग्रहण किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बंदोबस्त चकबंदी मुजफ्फरनगर द्वारा प्रस्तावित बाईपास खुरगान रोड से पानीपत रोड तक प्रदिष्ट करते हुए इसका लिंक एक व दो में प्रस्तावित बाईपास से जोड़ दिया गया है, जिसकी चौड़ाई दस गट्टे अंकित की गई थी। कुछ किसानों ने यह भी आरोप लगाया कि बाईपास से सटी हुई उनकी काबिज भूमि पर भी ठेकेदारों द्वारा मिट्टी डलवाई जा रही है, जबकि अधिग्रहित सूची में उनके गाटा संख्या नंबर नहीं दर्शाए गए हैं और न ही उनहें मुआवजा मिला है। उन्होंने समस्या के समाधान की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel