पीड़ित नही कर पा रहा गेंहूँ की बुवाई,दर दर भटकने को मजबूर

पीड़ित नही कर पा रहा गेंहूँ की बुवाई,दर दर भटकने को मजबूर

स्वतंत्र प्रभातभीटी अम्बेडकरनगर स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा पीठापुर में पीड़ित अपने ही बैनामे की जमीन पर कब्जा नहीं कर पा रहा है। डीएम, एसडीएम समेत अन्य आला अधिकारियों से लिखित पत्र के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई ठोस कार्यवाही नहीं हो पाई। पीड़ित खेत में धान की फसल लगाया था

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अम्बेडकरनगर

स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा पीठापुर में पीड़ित अपने ही बैनामे की जमीन पर कब्जा नहीं कर पा रहा है। डीएम, एसडीएम समेत अन्य आला अधिकारियों से लिखित पत्र के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई ठोस कार्यवाही नहीं हो पाई। पीड़ित खेत में धान की फसल लगाया था और उसे काटने के बाद भीटी एसडीएम द्वारा बुवाई करने से मना कर दिया गया कि अभी मामला न्यायालय में है निर्णय के बाद ही उसमें कुछ करें।

लेकिन बड़ी बात यह है कि उस गाटा संख्या में कई अन्य हिस्सेदार भी है जो अपनी खेती समय-समय पर करते आ रहे हैं। वही पीड़ित का आरोप है कि केवल उसे ही खेत की बुवाई करने से रोका जा रहा है और अन्य हिस्सेदार को नहीं रोका गया जो अपने खेत की बुवाई कर लिए हैं। अगर रोकना ही था तो उस घाटे में सम्मिलित सभी लोगों को न्यायालय के आदेश तक बुवाई करने से रोकना चाहिए था। पीड़ित अजय मौर्या अपने खेत की बुवाई नहीं कर पाया है दर-दर भटकने के लिए मजबूर है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel