बालामऊ विधायक ने गरीबों को बांटी राहत सामग्री

बालामऊ विधायक ने गरीबों को बांटी राहत सामग्री

कोथावां /हरदोई। कोरोनावायरस कोविड-19 लाॅकडाउन के चलते विधायक रामपाल वर्मा ने रविवार को कोथावां में गरीबों व मजदूरों को खाने के लिए मोदी राहत सामग्री वितरित किया। विधायक के इस सहयोग से यहां के ग़रीबों को काफी राहत मिली है। उन्होंने अपने बालामऊ विधानसभा में हजारों गरीबों में यह सामान वितरित किया है। विधायक की

कोथावां /हरदोई। कोरोनावायरस कोविड-19 लाॅकडाउन के चलते विधायक रामपाल वर्मा ने रविवार को कोथावां में गरीबों व मजदूरों को खाने के लिए मोदी राहत सामग्री वितरित किया। विधायक के इस सहयोग से यहां के ग़रीबों को काफी राहत मिली है। उन्होंने अपने बालामऊ विधानसभा में हजारों गरीबों में यह सामान वितरित किया है। विधायक की टीम भी विधानसभा में चिन्हित गरीबों को लगातार मोदी राहत सामग्री वितरित करा रही हैं। विधायक पुत्र अरिजीत वर्मा युवामोर्चा जिला उपाध्यक्ष  ने कहा कि सरकार भी गरीबों को राशन आदि मुहैया करा रही है। ताकि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। उन्होंने लोगों से इस लाॅक डाउन को शत प्रतिशत सफल बनाने के लिए अपील भी किया ताकि इस महामारी से मुक्ति मिल सके। विधायक रामपाल वर्मा ने कहा कि किसी को राशन सम्बन्धित कोई समस्या हो तो वह उनसे संपर्क कर सकता है।और  सभी से अरोग्य सेतु ऐप इंस्टॉल करने की अपील की इस अवसर पर के पी सिंह जिलापंचायत सदस्य,युवामोर्चा जिलाउपाध्यक्ष अरिजीत वर्मा, मण्डल अध्यक्ष अमरीश सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष दिनेश अवस्थी, सप्लाई इंस्पेक्टर अमित चौधरी,जिलाप्रतिनिधी सौरभ अवस्थी,अवनीश मिश्रा,पारस सिंह जी, ललित तिवारी,शुभम मिश्रा,राहुल पांडेय आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष