बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी एंव जिला संयोजक मीडिया विभाग पद से डीपी सिंह ने दिया त्याग पत्र

नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई

बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी एंव जिला संयोजक मीडिया विभाग पद से डीपी सिंह ने दिया त्याग पत्र

बलरामपुर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी एंव जिला संयोजक मीडिया विभाग ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक निष्ठावान कार्यकर्ता होने के कारण मैं सभी देशवासियों को और एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।भारतीय जनता पार्टी द्वारा श्रावस्ती लोकसभा सीट हार जाने पर मैं बहुत आहत भी हूँ। हार के कारणों की व्यक्तिगत समीक्षा में मैंने यही पाया कि पहली बार भाजपा प्रत्याशी को जीतने के लिए जो प्रयास संगठन के द्वारा किए जाने चाहिए थे उनमें कमी रह गई। बल्कि पार्टी के अंदर भितरघात के भी कुछ प्रयास किए गए जिसके कारण बीजेपी को श्रावस्ती लोकसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा जिससे मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत आहत हूँ। 
 
मैं पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी का दायित्व पूर्ण निष्ठा और इमानदारी से निभाता चला रहा हूं इसके पूर्व भाजयुमो के बलरामपुर नगर अध्यक्ष,गोण्डा/बलरामपुर संयुक्त जनपद के जिलामंत्री,दो बार जिला महामंत्री,सदस्य प्रदेश कार्यसमिति,लोक आपसभा,विधानसभा संचालन समिति,छात्रसंघ महामंत्री,और 1990 में भाजपा में आने के पूर्व दर्जनों सामाजिक एंव अन्य संगठनों के जिला पदाधिकारी का कुशलता पूर्वक निर्वाहन कर चुका हूं हजारों आन्दोलनों का नेतृत्व कर चुका हूं।
 
1990 से भारतीय जनता पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता रहा हूँ। 35 वर्षों के राजनीतिक जीवन में मैने भी भारतीय जनता पार्टी के संघर्ष के दिनों से लेकर उसे शिखर तक पहुंचाने का गिलहरी प्रयास किया। 1990 के दशक से लेकर 2022 में हुए विधानसभा चुनाव तक मुझे पार्टी कोई ना कोई दायित्व देती रही जिसे मैं सफलतापूर्वक निर्वहन भी करता रहा। पार्टी की इतनी लंबी सेवा करने के बाद मुझे यह कहते हुए अफसोस हो रहा है कि इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में संगठन ने मुझे किसी भी जिम्मेदारी से दूर रखा।
 
इस कारण भी मैं काफी आहत हूं। मैं व्यक्तिगत तौर पर भारतीय जनता पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता होने के नाते यह प्रयास लगातार करता रहा कि किसी तरह श्रावस्ती लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की जीत हो। लेकिन चुनाव के दौरान कोई जिम्मेदारी न दिए जाने से भी मुझे और मेरी निष्ठा को धक्का लगा है। बीजेपी का बलरामपुर जिला संगठन मनमानी तौर पर पिछले कई वर्षों से कार्य कर रहा था जिसका मैंने पार्टी के विभिन्न फोरम पर विरोध भी किया और शिकायत भी की।
 
इसका खामियाजा मुझे इस रूप में मिला कि मुझे चुनाव में कोई जिम्मेदारी नहीं सौपी गई। हालांकि मैं व्यक्तिगत तौर पर श्रावस्ती लोकसभा चुनाव से भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर प्रयास करता रहा और यही कारण है की पार्टी की हार होने से मुझे गहरा सदमा लगा है। मैं एक निष्ठावान कार्यकर्ता होने की नाते जिला मीडिया प्रभारी के पद से त्याग पत्र दे रहा हूं। लेकिन बीजेपी के एक कार्यकर्ता के रूप में में निष्ठा पूर्वक कार्यकर्ता रहूंगा एंव स्वतन्त्रता से जनता कार्यकत्ताओं की लड़ाई लड सकेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष