कलयुगी बेटे ने हैंड पंप के हैंडल से वार कर मां और बाप  मौत के घाट उतारा, 

नशे का आदि था कलयुगी औलाद,  हैंड पम्प के हैंडिल से किया की बार वार, मौके पर ही गयी मौत

कलयुगी बेटे ने हैंड पंप के हैंडल से वार कर मां और बाप  मौत के घाट उतारा, 

 ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी/रिपोर्ट-बृजनाथ त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल क्षेत्र गोला थानां के फतेहपुर में हृदय विदारक घटना सामने आया ,जहां एक कलयुगी पुत्र में अपने बुजुर्ग माता पिता को हैड पम्प के हैंडिल वार मार डाला ,जिसमे उसके माता पिता की दर्दनाक मौत हो गई ,घटना के बाद एसपी साउथ सहित कई अधिकारी पहुँचे। फिरहाल आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया । गोला पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज कर आरोपी के तलाश  में जुट गई। 

 मिली जानकारी के मुताबीत गोला थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर हरिजन बस्ती निवासी देवानंद  पुत्र राजपति उम्र 40 बर्ष ने बीती रात समय लगभग ग्यारह बजे नशे में धुत्त होकर गहरी नींद में सोए हुए अपने माँ व बाप को हैंड पंप के हैंडल से सर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे उसके मा और बाप ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना कीसूचना पर तत्काल गोला पुलिस घटना स्थल पर पहुची ।और दोनों शव को कब्जे में  लेकर पी एम के किये भेज दिया।..देवानंद हत्या कर फरार हो गया।..
  गोला संवादाता बृजनाथ त्रिपाठी के अनुसार मिली खबर  में बताया गया फत्तेपुर. निवासी राजपति हरिजन उम्र 65 बर्ष के पुत्रो में देवानंद दूसरे नम्बर का पुत्र था।इसका शादी हो चुका है ।बीबी और दो बच्चे भी है।नशे का भयंकर आदि था।कल हरिजन बस्ती से एक बारात गयी थी जिसमे सभी हरिजन बस्ती पुरुष बर्ग बारात चले गए थे। रात में खाना खाकर सभी लोग सो रहे थे।

Screenshot_20240527_085833_InShot

राजपति व उनकी पत्नी मुराती देवी 60 बर्षीय पत्नी भी सो रही थी कि देवानंद नशे  में धुत्त होकर पहुचा ।और हैंड पंप के हैंडल से माँ व बाप के सर पर गहरा वार कर मौत के घाट उतार दिया।माँ व बाप गहरी निद्रा में थे।अगल बगल की महिलाएं शोर मचाई लेकिन देवानंद ने तब तक हमलावर रहा जब तक दोनों के प्राणान्त नही हुए।और घटना का अंजाम देने के बाद घर से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर रात में ही कोतवाल मधुपनाथ मिश्र मय हमराही घटना स्थल पर पहुचे।दोनों शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया। सोमवार की तड़के सुबह पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दक्षिणी जितेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुच कर निरीक्षण कर बस्तु स्थिति से अवगत हुए।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024