छेदीलाल लाल चौरसिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

छेदीलाल लाल चौरसिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

मिल्कीपुर, अयोध्या। थाना कोतवाली इनायत पुलिस ने छेदीलाल चौरसिया हत्याकांड का खुलासा कर दिया। हत्याकांड में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले हम लोग रैकी करते थे।उसके बाद  घटना को अंजाम देते थे। लूट करने दुकान में घुसे थे। दुकान संचालक जब जाग गया तो उसकी हत्या कर सामान उठा ले गए थे।
पूरा मामला यहां है कि मिल्कीपुर तहसील के ग्राम टकसरा निवासी छेदीलाल चौरसिया (57) पुत्र राम प्रताप की 15 मई की रात शाहगंज-प्रभात नगर मार्ग के ग्राम बसावां स्थित अपनी दुकान पर सो रहे थे तभी हत्या कर दी गई थी।
 मृतक के बेटे अशोक कुमार चौरसिया ने क्षेत्र के ही हल्ले द्वारिकापुर गांव निवासी अरूण चौहान व करन चौहान तथा सुल्तानपुर निवासी शिवा के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद से पुलिस नाम जद आरोपियों को पड़कर पूछताछ कर रही थी। लेकिन कोई सुराग नहीं लग पा रहा था।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने बताया की इनायत नगर पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि पांच लोग कुचेरा शाहगंज मार्ग पर खड़े हैं और कहीं पर  घटना को अंजाम देने के लिए आपस में बात कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को पकड़कर थाने ले आई और कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बीते 15 मई को हत्या और लूट करने की बात कबूल की। 
प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर संदीप कुमार सिंह ने बताया कि लूट और हत्या में शामिल निखिल पुत्र छोटेलाल पासी निवासी ग्राम बिहारीपुर थाना पूराकलन्दर , अर्जुन उर्फ बाबा पुत्र राम स्वरूप निवासी अरूवावां थाना पूराकलन्दर, शनि पुत्र गणेश कुमार निवासी ग्राम अरुवावां थाना पूरा कलन्दर मुकेश पुत्र राम प्रकाश रावत निवासी मुबारकगंज थाना रौनाही, व एक बाल अपचारी पुलिस टीम ने सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel