मायावती ने जन सभा को  किया संबोधित

मायावती ने विरोधी दलों के बहकावे में ना आने की दी नसीहत

मायावती ने जन सभा को  किया संबोधित

बसपा के लोकसभा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी ने हाथी का चिन्ह देकर मायावती से भेंट किया

हलिया।  मड़िहान तहसील इलाके के देवरी गांव में आयोजित जनसभा में पहुंची बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने विरोधी दलों के बहकावे में न आने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के शासनकाल में अपर कास्ट ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न किया जा रहा है। विभिन्न पार्टियां किस्म किस्म के हथकंडे अपना रही है। साम, दाम, दंड व भेद अपना कर सत्ता हथियाने में लगी है। कहा कि विरोधी पार्टी हवा बनाने के लिए मीडिया सर्वे, ओपिनियन पोल का सहारा ले रहे हैं  पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि विभिन्न पार्टियों के जारी किए गए हवा हवाई सर्वे और वादों के भ्रम में न आये।
 
कहा कि यह पार्टिया चुनावी घोषणा पत्र तो जारी करती हैं पर उन पर काम नही करती। कहा कि चुनाव जीतने के बाद इनके वादों पर काम नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कोई घोषणा पत्र जारी नहीं करती। हम कहने में नहीं करने में बसपा विश्वास करती है । जिसका नकल कुछ पार्टियों करते हैं। उन्होंने कहां की गरीबों को कुछ राशन दिया जा रहा है। जिससे उनका स्थाई रूप से भला होने वाला नहीं है। मुफ्त राशन की आड़ में वोट लेने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि राशन सरकार अपनी जेब से नहीं दे रही है। वह आपके टैक्स से राशन दिया जा रहा है। इसमें भाजपा व आरएसएस की कोई भूमिका नहीं है कहा कि गरीबी को दूर करने के लिए हर हाथ को कम देने का काम बसपा ने अपने चार बार के कार्यकाल में किया है।
 
काफी वर्षों से बढ़ रही बेरोजगारी व महंगाई से जनता परेशान है। धर्म की आड़ में मुस्लिम समाज का शोषण व उत्पीड़न किया जा रहा है । जिसे बसपा की सरकार केंद्र में आने के बाद उसे रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्य सरकारों की तरह समाज के लोगों को भत्ता न देकर रोजी-रोटी दिलाने का काम किया जाएगा उन्होंने समाज के लोगों को जारी हवा हवाई घोषणा पत्रों के भ्रम में नहीं आने को कहा। उन्होंने कहा कि हर हाल में विपक्षी पार्टियों को सत्ता में आने से रोकना है। जिन्हें वर्षों से आप आजमा चुके हैं। उन्होंने कहा कि बसपा केंद्र की सरकार में आती है तो पूरे देश में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की भावना के साथ काम किया जाएगा। क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।
 
सबके हितों का भी ध्यान रखा जाएगा। सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने महापुरुषों का नाम लेते हुए कहा कि उनके सपनों को पूरा करने का काम बसपा कर रही है । उन्होंने वोट वाले दिन बसपा के प्रत्याशियों को हाथी के सामने लगे बटन को दबाने का आह्वान किया। इस मीरजापुर लोकसभा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी, भदोही लोकसभा प्रत्याशी हरि शंकर सिंह और राबर्ट्सगंज सोनभद्र के प्रत्याशी धनेश्वर गौतम के समर्थन में वोट मांगा। बसपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel