मौका मिला तो क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकास

महा गठबंधन प्रत्याशी ने जनसभा कर मांगा समर्थन

मौका मिला तो क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकास

स्वतंत्र प्रभात 
देवरिया।
महागठबंधन से लोकसभा देवरिया से प्रत्याशी अखिलेश प्रताप सिंह रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र के माड़ीपार ,रावतपार, बाठआडीह,कुसमौनी,परसिया, नुनखार , सिसई,सल्लाहपुर,लक्ष्मीपुर, महुराव,खोरीबारी रामपुर सहित दर्जनों गांवों में भ्रमण,जनसंपर्क एवं जनसंवाद करने के बाद भटनी नूरीगंज बाजार में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।
इस दौरान अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि देवरिया में पिछले समय से जो सांसद हुए वे स्वयंभू बड़े नेता बन बैठे और यहां की जनता को  समस्याओं के दल दल में धकेल दिया। दुर्भाग्य है आज जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल तक नहीं है। आधा अधूरा मेडिकल कालेज में समुचित इलाज की व्यस्था नही है,जाम की समस्या से जनता जूझ रही है। बेरोजगारी इस कदर है की यहां के युवा दूसरे प्रदेशों और देशों में जाकर जीवन यापन कर रहे हैं हमारी प्राथमिकता में शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार हैं और जनता मौका देगी तो देवरिया पूरे देश में विकास का रोल मॉडल बनेगा।
इस दौरान पूर्व विधायक गजाला लारी ने कहा की हमारे प्रत्याशी का इतिहास ही विकास के नाम से जाना जाता है इनको एक बार विधायक बनने का मौका मिला तो इन्होंने रुद्रपुर का विकास कर इतिहास रच दिया और साबित कर दिया की अब सांसद बनने का मौका मिला तो पूरे लोकसभा का सर्वांगीण विकास कर फिर इतिहास रचेंगे।
 
 इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष व्यास यादव,कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह, शम्भू यादव,धर्मदेव यादव,पिंटू राय,विवेकरंजन,बाबूराम गौड़, जे के चौहान, नन्द किशोर गौड़,सत्यप्रताप मिश्र अंशू, धर्मेन्द्र पाण्डेय,उत्तेज मिश्र, सोहन मिश्र,त्रिलोकीनाथ तिवारी,धर्मवीर भारती,आदि उपस्थित रहे।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel