देवरानी से झगड़े के बाद मासूम को बड़ी मां ने दो मंजिला मकान से फेंक कर मार डाला!

 देवरानी से झगड़े के बाद मासूम को बड़ी मां ने दो मंजिला मकान से फेंक कर मार डाला!

प्रयागराज। शहर के चांदपुर सलोरी स्थित जेपी चौराहे के पास घरेलू विवाद को लेकर एक वर्षीय मासूम को दो मंजिला छत से नीचे फेंक कर मार डाला गया। घटना को अंजाम उसकी बड़ी मां ने दिया। उसने खुद को भी कमरे में बंद कर लिया। 
 
कर्नलगंज पुलिस ने करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। आरोपी और उसके पति से पूछताछ की जा रही है। सलोरी के सुरेंद्र निषाद का बड़े भाई से लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा है। करीब सप्ताह भर पहले भी मारपीट की गई थी, जिस पर सुरेंद्र ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 
 
सुरेंद्र की पत्नी अल्पना का कहना है कि मंगलवार देर शाम वह कमरे में अपने तीन बच्चों के साथ थी। उसी समय उसके जेठ व जेठानी आए। पति को अपशब्द कहते हुए मारपीट करने लगे। वह बचाने दौड़ी तो उसके साथ भी मारपीट की गई। आरोप है कि इसी बीच उसकी जेठानी ने उसके सबसे छोटे एक वर्षीय पुत्र गोलू को चारपाई से उठाकर दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। गोलू को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम से भी घटनास्थल की जांच कराई गई है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel