प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 मई को बस्ती में महाविजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 मई को बस्ती में महाविजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

बस्ती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बस्ती में लखनऊ गोरखपुर हाईवे के निकट राजकीय पालीटेक्निक के परिसर में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में पहुंचेंगे। वहा भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के पक्ष में सुबह 10 बजे एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। इसको लेकर भाजपा पदाधिकारियों में बैठके शुरू हो गई है। व्यवस्थाओ को लेकर सभी को जिम्मेदारियां बाट दी गई है।
 
रैली में हजारो लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। जर्मन हैंगर तकनीक से टेंट लगाया गया है। यह टेंट वाटरप्रूफ है। रैली स्थल के पास तीन हेलीपैड बनाए गए हैं। गर्मी से राहत देने के लिए कूलर व पंखों की व्यवस्था की गई। रैली स्थल के आसपास के सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। हर नाके पर पुलिस तैनात रहेगी, जो वाहनों की जांच करेंगी। रैली स्थल पर वीआईपी व सामान्य लोगों के लिए अलग-अलग पार्किंग की सुविधा की गई है।
 
करीब 45 डिग्री तापमान के बीच लोगों को गर्मी से न जूझना पड़े, इसके लिए ठंडा पानी भी उपलब्ध कराया जाएगा। रैली स्थल के आसपास धारा 144 लगाई गई है। रैली स्थल के आसपास ड्रोन उड़ाने की भी अनुमति नहीं है। क्षेत्र को नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है। भाजपा नेता अमृत कुमार वर्मा ने बताया कि रैली को लेकर तैयारी चल रही है। प्रशासन की तरफ से फाइनल रिहर्सल की तैयारी चल रही है। लोगों को गर्मी से राहत देने को व्यवस्था की गई है। रैली में हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे।
 
जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहाँ यह रैली ऐतिहासिक होगी। जिलाधिकारी ने राजकीय पालिटेक्निक कॉलेज बस्ती में नव निर्मित हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल ग्राउण्ड में धूल आदि बचाव हेतु अपने स्तर से भी जल छिड़काव करायें जाने को लेकर निर्देश दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024