Nokia 3210 की वापसी, स्नेक गेम और 4G के साथ हुआ लांच 

Nokia 3210 की वापसी, स्नेक गेम और 4G के साथ हुआ लांच 

Tech: नोकिया 3210 वापस आ गया है और इस बार आपको यह रंगीन स्क्रीन, 4जी सपोर्ट के साथ मिलेगा और यह यूट्यूब भी चलाता है। एचएमडी ग्लोबल ने क्लासिक नोकिया फोन को फिर से लॉन्च करने की आदत बना ली है और 3210 4जी इसके कैटलॉग में नवीनतम है। नोकिया 3210 4जी लोगों को डिजिटल डिटॉक्स में मदद करना चाहता है,

लेकिन फिर भी उन्हें यूट्यूब सामग्री के माध्यम से इंटरनेट का कुछ अनुभव प्राप्त है। कंपनी ने कुछ हफ्ते पहले पहली बार नोकिया 3210 के लॉन्च का टीजर जारी किया था, जो कि मूल नोकिया 3210 फोन के आने के 25 साल पूरे हो गए हैं।

Nokia 3210 4G ने यूरोप में अपनी शुरुआत की है जहां इसके सिंगल वेरिएंट की कीमत EUR 79.99 (लगभग 6,710 रुपये) है। एचएमडी ग्लोबल को इस साल के अंत में अन्य देशों में फोन लॉन्च करने की योजना बनानी चाहिए।

नए नोकिया फीचर फोन में 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले मिलता है जो पुराना लग सकता है लेकिन इन कैंडी बार फोन के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है। यह 64MB रैम और 128MB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ Unisoc चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

आप Nokia 3210 4G पर कनेक्टिविटी के लिए फोन कॉल के साथ-साथ इंटरनेट ब्राउजिंग, ब्लूटूथ 5.0, एफएम रेडियो और 3.5 मिमी ऑडियो जैक के लिए 4G का उपयोग कर सकते हैं। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2MP का रियर कैमरा है जो टॉर्च के रूप में भी काम करता है। आपके पास मूल मॉडल की तरह QWERTY कीपैड है लेकिन 1,450mAh बैटरी चार्ज करने के लिए USB-C 2024 में एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है और अधिकांश लोग इसे पसंद करेंगे।


फोन में लोकप्रिय स्नेक गेम और क्लाउड-आधारित ब्राउज़र के लिए समर्थन भी है जो आपको छोटी स्क्रीन पर YouTube शॉर्ट्स सामग्री देखने की सुविधा देता है। आप इन ऐप्स से समाचार भी पढ़ सकते हैं, या अन्य वीडियो देख सकते हैं। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024