पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज

अंबेडकर नगर।
 
अहिरौली पुलिस ने महिला समेत तीन के खिलाफ मारपीट गाली गलौज समेत अन्य धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अहिरौली पुलिस ने यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद किया है। अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत मत्तूपुर फरीदपुर निवासी अमित पाठक पुत्र बृजलाल पाठक का आरोप है पूर्वजों के समय से ही पिता के बैनामा सुधा जमीन में शीतला माता का मिट्टी का चौरा बना हुआ था। जिसमें नवरात्र में उसके पिता बृजलाल पाठक 15 अप्रैल को शीतला माता के चौरा को ईट सीमेंट से पक्का बनवा रहे थे।
 
जिससे उसके पड़ोसी नाराज थे उसी दिन शाम करीब 4:00 बजे उसके पिता अपने छप्परनुमा घर में बैठे थे की अचानक गांव के अवधेश कुमार तिवारी पुत्र बांकेलाल तिवारी सुनील तिवारी पुत्र अवधेश तिवारी व शशि तिवारी पत्नी सुनील तिवारी अचानक आए और उसके वृद्ध पिता को चारपाई से नीचे धकेल कर लात घुसे से मारने पीटने लगे। मारपीट से उसके पिता के दाहिने कान व आंख में चोटे आई।जिसकी वजह से आंख की रोशनी चली गई व कान से नहीं सुनाई दे रहा है।
 
शरीर के अन्य स्थानों पर भी चोटे आई। हल्ला गुहार होने पर गांव के कुछ लोग दौड़े उपरोक्त विपक्षीगण प्लास्टिक की कुर्सी पटक कर तोड़ डालें तथा गाली गलौज व जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गए। आरोप है तत्समय पीड़ित ने अहिरौली थाने पर शिकायती पत्र दिया था लेकिन विपक्षीगणो के प्रभाव में आकर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया था। मुकदमा दर्ज करने के लिए आजकल कहकर दौड़ा रही थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष