गोला क्षेत्र सरयू नदी तैर कर पार कर रहा 45 बर्षीय ब्यक्ति डूबा ,शव हुआ बरामद

नदी के दूसरे तरफ खेत कटाने जा रहा था अधेड़ गहरे भंवर में फंसा हुई मौत

गोला क्षेत्र सरयू नदी तैर कर पार कर रहा 45 बर्षीय ब्यक्ति डूबा ,शव हुआ बरामद

ब्यूरो/शत्रुघ्न त्रिपाठी-रिपोर्ट/बृजनाथ त्रिपाठी

 गोरखपुर 15 अप्रैल। गोला उपनगर के सरयू नदी पक्के घाट से तैर के उस पार जा रहा 45 बर्षीय ब्यक्ति नदी में  डूब गया।अगल बगल के लोगो ने डूबते देख बचाने  का प्रयास किया ।

लेकिन सफलता नही मिली।डूबे हुए  ब्यक्ति का शव बरामद हो गया । गोला पुलिस घटना स्थल पर पहुँच  कर शव का पहचान कराई।डूबा हुआ ब्यक्ति गोला नगर पंचायत के वार्ड नम्बर चार का निवासी विजय पुत्र दुर्देशी  के रूप में चिन्हित हुआ। गोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।

प्राप्त बिबरण के अनुसार नगर पंचायत गोला के वार्ड नम्बर चार निवासी विजय हरिजन  सोमवार को दिन लगभग साढ़े बारह बजे  सरयू नदी पक्का घाट से नदी तैर कर उस पार जा रहे थे  कि अचानक नदी में डूब गए।
अगल बगल के लोगो ने दौड़ लगाई लेकिन बचाने में असफल रहे।उनका शव मिल गया।गोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर बिधिक कारीवाही करते हुए पी एम के लिए भेज दिया।

बताते चले कि इन लोगो का खेत नदी के उस पार है।उसी मकशद से ब्यक्ति पार कर जा रहा था ,जो गहरे भवर में समा गया ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष