गुणवत्ता विहीन सामग्री से कराया जा रहा मानक विपरीत सड़क निर्माण

गुणवत्ता विहीन सामग्री से कराया जा रहा मानक विपरीत सड़क निर्माण

 
गोला गोकरननाथ रजागंज खीरी। सदर तहसील के विकास खंड  के गांव रहमतनगर मुर्तिहा लिंक मार्ग का निर्माण कार्य अधोमानक सामग्री से कराया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग से स्वीकृत डामर सड़क  पेंटिंग का कार्य मुर्तिहा से रहमतनगर तक पूरा होते ही सड़क टूट कर गिट्टी एक जगह इकट्ठा होने लगी है । सड़क बनाने के एक सप्ताह बाद ही उखड़े लगी है।
 
पीडब्ल्यूडी से शेष सड़क का निर्माण मुर्तिहा गांव के बीच इंटरलॉकिंग सडक निर्माण हो रहा है जिसमें पीला ईंट पन्दरह एक का मसाला व पेंडेंट सड़क की बिना उपरी सतह डामर को हाए समेत घटिया सामग्री लगाकर मानक के विपरीत हो रहे सड़क निर्माण को  देख ग्रामीण भड़क गए काम बंद करा दिया । मौके पर मौजूद काम करा रहे ठेकेदार विजेंदर पटेल ने बताया कि उन्होंने रामनिवास की फॉर्म से काम लिया है जो उसे सामग्री दी जा रही है उसे ही वह लगवा रहा है।
 
ग्रामीण ओमकार सिंह, शिवपूजन,विजय कुमार,गोपाल सिंह,जानकी प्रसाद नरेश कुमार, शिवपाल गौतम बीडीसी, प्रमोद कुमार, प्रदीप कुमार, विनोद कुमार समेत आदि ग्रामीणों ने गुणवत्ता परख सामग्री लगने ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई की जाने की मांग की है..
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष