समय माता  मंदिर से भारी संख्या में महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

समय माता  मंदिर से भारी संख्या में महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

स्वतंत्र प्रभात
पचपेड़वा /बलरामपुर।
 
भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र से सटे ग्राम गुरचिहवा समय माता मंदिर प्रांगण में 9 दिवसीय राम  कथा का आयोजन  मंदिर के प्रबंधक सतीश चन्द मिश्रा (पप्पू)के संयोजन में प्रारम्भ किया गया। समय मंदिर से भारी संख्या में महिलाओं ने सर पर कलश धरण कर डीजे के धुन पर पहाड़ी सोनही  नाला पर पहुंचकर मंत्रोउच्चार के साथ कलश में जल भरने का कार्य किया गया।
 
जिसके उपरांत 9 अप्रैल से 17 अप्रैल 2024 तक संगीतमय कथा का कार्यक्रम चलता रहेगा। कथा वाचक विष्णु तिवारी महराज  पधारे हुए हैं जो  । संगीतमय श्रीरामकथा का भव्य आयोजन भारतीय नववर्ष व चैत्र नवरात्रि के शुभ अवसर पर श्री रामकथा के उपासक विष्णु तिवारी जी महराज के श्री मुख से गायन किया जायेगा।भगवान की मंगलमयी कथा श्रवण कर पुण्य के भागीदार बनें।
 
कथा का प्रारम्भ 9 अप्रैल 2024 से 17 अप्रैल 2024 समय-सायं 7 बजे रात्रि 10 बजे तक चलता रहेगा।18 अप्रैल 2024 दिन शुक्रवार को पूर्णाहुति एवं विशाल भण्डारा का आयोजन किया जाएगा।इस कलश शोभायात्रा में रीता यादव, समता मिश्रा,अनेहा विश्वकर्मा,सुनीता यादव,साधना यादव,खुश्बू गुप्ता समेत सैकड़ों श्रद्धालु शामिल थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष