नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई पति पत्नी गंभीर, जिला अस्पताल रेफर 

नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई पति पत्नी गंभीर, जिला अस्पताल रेफर 

मिल्कीपुर, अयोध्या।नेशनल हाईवे पर अचानक एक मवेशी के आ जाने से दंपति की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक से पति पत्नी ससुराल जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने दंपति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के इनायत नगर निवासी असलम पुत्र अख्तर अपनी पत्नी मुस्कान को लेकर अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे 330 ए से थाना जगदीशपुर क्षेत्र के रानीगंज जा रहे थे। जैसे ही अयोध्या- सुल्तानपुर की सीमा को पर ही किए थे। तभी अचानक एक मवेशी हाईवे पर आ गया। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई,और पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। 
स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सौ शैय्या संयुक्त चकित्सालय  कुमारगंज पहुंचाया। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ विकास यादव ने दोनों की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। दुर्घटना की जानकारी होने  पर घायल असलम के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। परिजनों का कहना है कि ईद का त्यौहार मनाने के लिए मुंबई से असलम आए थे। त्यौहार होने के बाद आज अपनी ससुराल रानीगंज जा रहे थे और दुर्घटना हो गई।
डॉ विकास यादव ने बताया की मुस्कान के सिर और गले में गंभीर घाव है तथा असलम के सिर में गंभीर चोटें आई है। यहां इलाज होना संभव नहीं था जिसके चलते प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल अयोध्या भेज दिया गया है।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष