इंटरलाकिंग कार्य में उठ रहा गुणवत्ता पर सवाल

इंटरलाकिंग कार्य में उठ रहा गुणवत्ता पर सवाल

अम्बेडकरनगर। जलालपुर नगर पालिका के ठेकेदार, सभासद और नगरपालिका के अधिकारियों कर्मचारियों की मिली भगत से भ्रष्टाचार चरम पर है पुरानी नाली पर एक रद्दा ईट लगाकर पटिया ढलाई और बगल में वगैर गिट्टी और हल्की बालू डालकर इंटरलाकिंग कराने से कार्य की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा कर रही है। जिसको लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है।प्रकरण जलालपुर नगर पालिका क्षेत्र के राकेश पांडे कार्यालय के ठीक सामने वाली गली मोहल्ला जौकाबाद घसियारी टोला कबीर मठ के पीछे का है।
 
जहाँ पर दो लाख पच्चीस हजार रूपए की लागत से नाली और इंटरलाकिंग का कार्य कराया जा रहा है।इस नए निर्माण कार्य में पुरानी नाली पर मानक विहीन एक रद्दा ईट की जुड़ाई कर पटिया ढाला जा रहा हैं। बगल में बचे हुए स्थान पर इंटर लॉकिंग का कार्य चल रहा है।  जबकि स्थानीय लोगो द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करते हुए बताया की निर्माण कार्य में पुरानी नालियों पर ही सफ़ेद बालू, घटिया किस्म की गिट्टी से निर्माण कार्य चल रहा है।
 
खराब गुडवत्ता के कारण अभी से ही ढलाई की गई पटिया टूटना शुरू हो गया है| इस सम्बन्ध में जब नगर पालिका जेई ने बताया की वहां पर सभी कार्य नए और गुडवत्तापूर्ण होना है। यदि पुरानी नाली पर कार्य हो रहा है तो कार्यवाही की जाएगी। इस संबध में जब अधिशाषी अधिकारी यदुनाथ ने बताया की शिकायत मिलाने पर जाँच कराकर कार्यवाही की जाएगी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष