डिप्टी सीएमओ ने पत्रकार से की अभद्रता,  सीएमओ बोले लिखित शिकायत पर डिप्टी पर होगी कार्रवाई

 डिप्टी सीएमओ ने पत्रकार से की अभद्रता,  सीएमओ बोले लिखित शिकायत पर डिप्टी पर होगी कार्रवाई

विशेष संवाददाता 

मिल्कीपुर अयोध्या।अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर का औचक निरीक्षण किया,अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्था सही नही पाई गई जिस पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी अयोध्या पुष्पेंद्र कुमार जैसे ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पर कर पहुंचे स्वास्थ्य कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। डिप्टी सीएमओ ने सीएचसी के ए एल टी कक्ष, प्रसव कक्ष मरीज वार्ड समेत सभी कक्षों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उप मुख्य चिकित्साधिकारी डा राजेश चौधरी उपस्थित रहे। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी ने अस्पताल की खामियों को दुरस्त करने का अधीक्षक को प्रदीप कुमार को निर्देश दिए।
इसी दौरान एक दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ संवाददाता द्वारा अस्पताल की कई कमियों को बताया गया इसी बात को उप मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश चौधरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। यही नहीं मौजूद पत्रकार से ही उलझ गए और असली नकली पत्रकार की बात करने लगे। उप मुख्य चिकित्साधिकारी के रवैया से आहत होकर पत्रकार ने तत्काल पूरे प्रकरण की जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी अयोध्या को दी। सीएमओ ने लिखित शिकायत मांगते हुए जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।
अस्पताल सूत्रों की माने तो अस्पताल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर व्याप्त है। कमियां उजागर होती देख उप मुख्य चिकित्साधिकारी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और महाशय पत्रकार पर ही भड़ास निकालने लगे। अधिकारियो के जाने के बाद एक कर्मचारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया की उप मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश चौधरी द्वारा कर्मचारियों का शोषण किया जाता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष