झाड़ियों में जीवित नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप

बच्ची के रोने की आवाज सुन राहगीरों ने पुल के नीचे जाकर देखा

झाड़ियों में जीवित नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप

गनीमत रही नवजात तक कोई जंगली जानवर नही पहुंचा

मो.अरमान विशेष संवाददाता

उन्नाव। झाड़ियों में नवजात बच्ची मिली है। जनपद के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के दरौली के निकट शारदा नगर पुल के नीचे झाड़ियों में बुधवार को एक नवजात बच्ची मिली। वहां से गुजरने वाले लोगों ने उसके रोने की आवाज सुनी, जिस पर लोग मौके पर पहुंचे और उसे उठाया।

पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा। यहां से बेहतर उपचार के लिए बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को दरौली गांव के निकट शारदा नगर पुल के नीचे एक नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुल के नीचे पहुंचकर देखा तो झाड़ियां में एक नवजात बच्ची पड़ी रो रही है।

जिसे देख ग्रामीणों ने बच्ची को उठाया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण बच्ची को इलाज के लिए पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसका प्रथम उपचार किया। डॉक्टर के मुताबिक बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं झाड़ियों में बच्ची को देख ग्रामीण तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। कोतवाली पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा भी जांच पड़ताल की जा रही है। जिस किसी ने भी नवजात बच्ची को झाड़ियां में फेंका है

उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। सी ओ सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया की सभी तथ्यों पर अलग-अलग जांच की जा रही है तथा बच्ची को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उचित कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel