सभासद पति पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीएम से मिले कर्मचारी

सभासद पति पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीएम से मिले कर्मचारी

रिपोर्ट_ मनीष रावत

स्वतंत्र प्रभात, मीरजापुर

 

मीरजापुर। सभासद पति ने अप्रैल फूल बनाने के नाम पर विभागीय ग्रुप पर किया हृदय घातक मजाक । नाराज अवर अभियंता नगर पालिका ने अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर मामले में कार्रवाई हेतु डीएम को सौंपा पत्रक । कहा कि इस घिनौने मजाक से उनके परिवार में किसी की जान भी जा सकती थी ।
बताया गया कि सभासद पति द्वारा ग्रुप में यह मैसेज डाला गया कि JE साहब को हार्ट अटैक आ गया है और वह जिला अस्पताल में भर्ती हैं। नगर पालिका परिषद मिर्जापुर शुक्लहा वार्ड की सभासद के पति कमलेश मौर्य द्वारा विभागीय ग्रुप में अप्रैल फूल बनाने के नाम पर एक मैसेज डाला गया। जिसमें उन्होंने लिखा की JE साहब को हार्ट अटैक आ गया है और वह जिला अस्पताल में भर्ती हैं । जैसे ही यह मैसेज वायरल हुआ तो सूचना परिवार वालों के पास भी पहुंच गई l। जिस पर उनकी पत्नी ने रोते हुए पति को फोन लगाया तो पता चला वह नवरात्र मेला विंध्याचल में ड्यूटी कर रहे हैं । अवर और अभियंता जटाशंकर पटेल ने बताया कि सभासद पति के इस मजाक से मेरे परिवार में की किसी की जान भी जा सकती थी। अतः ऐसे मजाक करने वाले सभासद पति के विरुद्ध कार्रवाई हेतु डीएम को पत्रक दिया गया है। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम आगे अपनी फरियाद लगाएंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष