तालाब में डूब कर किशोर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

तालाब में डूब कर किशोर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

विशेष संवाददाता 

अयोध्या। तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से निकला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने किशोर को उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र अहिरौली सलोनी गांव निवासी 16 वर्षीय अखिलेश पुत्र राम प्रसाद होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ गांव के पास स्थित कपूरी तारा तालाब में नहाने चला गया था। दोस्तों के साथ नहाते वक्त डूब गया पहले तो दोस्तों ने खोजबीन किया लेकिन जब नहीं पता लगा तो वे गांव पहुंचे और घटना की जानकारी परिजनों को दी।
 
 जानकारी मिलने के बाद परिजन रोते बिलखते तालाब पर पहुंचते और घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड पुलिस को दी। फायर ब्रिगेड पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को तालाब से बाहर निकाल लिया। पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने युवक को  उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।
 
अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची इनायत नगर पुलिस ने शव का पंचायतनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया की विधि कार्रवाई की।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel