मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक.

मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक.

बस्ती।
 
जिले के नगर पंचायत बभनान के वार्ड नंबर 11 सुरेश कमलापुरी के घर में अचानक शुक्रवार को दिन में करीब 10:30 बजे आग लग गई। उस दौरान परिजन घर पर नहीं थे। रोजी रोटी के लिय दुकान पर थे। सूचना मिलते ही तुरंत दौड़े भाग के अपने घर की तरफ बढ़ा तब तक आग धू धू करके जलने लगा।
 
जब तक कुछ लोग समझ पाते तब तक घर में आग की लपटे तेज हो गई।  अगल-बगल मोहल्ले के लोगो के कड़ी मेहनत से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था। मौके से पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सईद खान पहुंच करके मकान मालिक सुरेश कमलापुरी को ढांढस बधाया परिवार के सभी लोग चिल्ला चिल्ला कर रो रहे थे। 
 
उसमें सुरेश की मां एवं पत्नी बार-बार बेहोश हो जा रही थी। वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे थे नगर पंचायत बभनान के हल्का लेखपाल गौरव पांडे तथा कानूनगो भी आ गए थे। नुकसान हुए सामान का आकलन करके लिख करके ले गए इस बारे में घर के लोगों ने बताया कि कोई भी सामान हम बचा नहीं पाए।
 
उसमें मेरा 50 लाख से ज्यादाका सामान जल गया औरतों का जेवरात भी सब जलकर खाक हो गया।    अगल-बगल के लोग बताते हैं कि अपना जीवन यापन करने के लिए जूस का ठेला लगाकर तथा मौसम के अनुसार मूंगफली बेच करके घर के लोगों का गुजर बसर कर परिवार चलाते थे। सूचना पर 112 की पुलिस मौके पर पहुंची।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष