ट्रैक्टर ट्राली और कार की हुई भिड़ंत, हादसे में कार सवार चार लोग घायल 

ट्रैक्टर ट्राली और कार की हुई भिड़ंत, हादसे में कार सवार चार लोग घायल 

सीतापुर में मांगलिक कार्यक्रम से आ रही कार की ट्रैक्टर ट्रॉली से आमने आमने भिड़न्त हो गई दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये और कार सवार चालक गंभीर घायल हो गया जबकि कार सवार अन्य लोग चोटिल हो गये। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके की है।  
 
यहां काजीकमालपुर चौकी क्षेत्र में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस जा रही कार वापस महोली की तरफ तेज रफ्तार में जा रही थी इसी दौरान थवई- पुरवा मोड़ के पास सामने से गन्ना क्रेशर से गन्ना बेंचकर आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली में कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखरच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर ट्राली दोनों के दाहिने साइड के पहिये टूटकर निकल गए हादसे के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कार पर करीब पांच लोग सवार थे जिसमें कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। 
 
वहीं घायल युवक की पहचान शुभम यादव पुत्र रविंद्र निवासी ग्राम जहानपुर थाना मैगलगंज जनपद खीरी के रूप में हुई सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel