11 साल के मासूम का ब्लेड से काटा गुप्तांग,इलाके में फैली सनसनी

मां से पांच रुपये लेकर दुकान पर जा रहे मासूम को पकड़कर दो लड़कों ने ब्लेड से काट डाला गुप्तांग

11 साल के मासूम का ब्लेड से काटा गुप्तांग,इलाके में फैली सनसनी


सत्यवीर सिंह यादव
अलीगढ़,। कोतवाली बन्नादेवी इलाके की बापूधाम कॉलोनी में अपनी मां से पांच रुपये लेकर दुकान पर खाने-पीने की चीज लेने जा रहे एक 11 वर्षीय बच्चे को मोहल्ले के ही रहने वाले दो लड़कों ने पकड़कर उसके गुप्तांग पर ब्लेड से हमला बोलते हुए उसका गुप्तांग काटे जाने की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। सिरफिरों द्वारा मासूम का गुप्तांग काटे जाने के दौरान शोर मचाने पर दोनों आरोपी धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। लहुलूहान बच्चे को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। तो वहीं परिजनों ने घटना के दो दिन बाद भी इलाका पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाया है।


आपको बता दे कि दो सिरफिरे लड़को द्वारा मासूम के गुप्तांग पर ब्लेड से किए गए हमले के बाद कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र निवासी 11 वर्षीय पीड़ित बच्चे प्रियांशु ने अपने साथ हुई घटना को लेकर बताया कि गुरुवार के देर शाम करीब 5ः00 बजे वह अपने घर से दुकान पर जा रहा था। तभी मोहल्ले के ही रहने वाले पड़ोसी युवक अन्नी और मयंक नाम के लड़के ने उसको रास्ते में पकड़ लिया। इस दौरान एक लड़के ने उसको अपने दोनों हाथों से जकड़ लिया और उसके दूसरे साथी लड़के ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके गुप्तांग पर ब्लेड से हमला करते हुए गुप्तांग को काटकर लहूलुहान कर दिया।

गुप्तांग पर ब्लेड से हमला करने के बाद दोनों लड़के उसको लहूलुहान हालत में धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।मोहल्ले के ही दो लड़कों द्वारा उसके गुप्तांग पर ब्लेड से किए गए हमले के बाद पीड़ित बच्चा अपने घर पहुंचा ओर परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराते हुए दो लड़कों द्वारा उसको रास्ते में पकड़ कर ब्लेड से अपना गुप्तांग काटे जाने की बात बताई। मासूम बेटे प्रियांशु के मुहं से गुप्तांग पर ब्लेड से हमला किए जाने की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गए और उनके होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने दो लड़कों द्वारा उसके बेटे का ब्लेड से गुप्तांग काटे जाने की सूचना पुलिस को दी और आनंन-फानन में लहूलुहान हालत में बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा उसको उपचार दिया जा रहा है।

घटना के बाद पीड़ित परिजन मासूम बच्चें के साथ थाने पहुंचे और उनके बेटे का ब्लेड से गुप्तांग पर हमला करने वाले दोनों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि घटना को दो दिन बीत चुके हैं। बावजूद इसके पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ नहीं की। मासूम का दो लड़कों द्वारा ब्लेड से गुप्तांग काटे जाने के बाद उसकी मां सीमा ने बताया कि उसका बेटा घर से 5 रुपये लेकर दुकान पर खाने पीने की चीज लेने के लिए जा रहा था।

तभी दो पड़ोसी लड़के उसके पास पहुंचे और एक लड़के ने उसके बेटे प्रियांशु को पीछे से पकड़ते हुए उसकी आंखों को बंद कर लिया ओर दूसरे लड़के ने उसके बेटे के गुप्तांग पर ब्लेड से हमला करते हुए गुप्तांग काट दिया। सीमा ने बताया कि उसके बेटे का गुप्तांग काटने वाले दोनों लड़कों से कभी कोई विवाद नहीं हुआ और ना ही कोई कभी झगड़ा हुआ। बावजूद इसके बिना किसी वजह के दोनों लड़कों ने उसके बेटे का ब्लेड से गुप्तांग काट दिया।

इसकी शिकायत उसके द्वारा थाने में दी थी। लेकिन पुलिस ने उसके बेटे का गुप्तांग काटने वाले लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाया है। डॉक्टर सचिन गुप्ता ने बताया कि बन्नादेवी पुलिस द्वारा एक 11 वर्षीय बच्चे प्रियांशु को चोटिल हालत में उपचार हेतु अस्पताल लाया गया था। जहां बच्चें के चोटिल अवस्था में होने के चलते उसकी उपचार दिया।साथ ही बच्चों की चोट साधारण प्रवृत्ति की थी। जिसके चलते उसको उपचार देते हुए परिजनों के साथ उसके घर भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel