यमुनापार में राशन के बदले कोटेदार बांट रहा है रुपया।कोटा रद्द करने की माग।

सरकारी सस्ते राशन की दुकान में हो रहा बड़ा खेल।

यमुनापार में राशन के बदले कोटेदार बांट रहा है रुपया।कोटा रद्द करने की माग।

स्वतंत्र प्रभात।
नैनी, प्रयागराज  
 
सूबे की योगी सरकार में भी भ्रष्टाचारियों को किसी भी तरह का डर नहीं हैं, वह खुले आम रूपये बाँट रहा हैं, मामला नैनी पी डी ए कालोनी  का कोटेदार हैं, मिली जानकारी के अनुसार कोटे दार ने कई महीनों का पूरा राशन बाजार में बेच दिया, राशन कार्ड धारको से थम्म पहले हीं लगवाकर आज कल कर्ता रहा, दोबारा भी थम्म लगवाकर राशन के लिये लोगो को टहलाता रहा, जब लोगो का गुस्सा फूटा तो वह अपनी आवाज बुलंद किया और नरेवाजी शुरू कर दिया।
 
तो कोटेदार ने राशन शासन से न मिलने की बात कहकर टाल दिया, और सभी को अश्वस्त किया की सभी का राशन में दूंगा, अगली बार, तब जाकर लोग हल्ला मचाना बंद किये उसके कुछ दिनों बाद एक एक करके आधे से अधिक लोगो को राशन के बदले रूपये देना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो और फोटो किसी ने बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया.यह भी जानकरी राशन कार्ड धारको से मिली की यह कोई न्याय किस्सा इनका नहीं हैं वर्ष में दो माह का राशन कोटेदार खा लेता हैं, शिकायत पर राशन कैंसिल कराने की धमकी भी देते हैं।
 
, लोगो ने यह भी बताया की हर राशन कार्ड में से दो किलो राशन कम दिया जाता है।, लोगो का यह भी आरोप हैं की कंट्रोल की दुकान तो विचौलिए चलाते हैं, मुख्य रूप से उर्फ गुड्डू जायसवाल हैं जो कई वर्षों से राशन की दुकान चला रहे हैं. लोगो ने यह भी बताया की जिलाधिकारी, और स्थानीय आपूर्ति विभाग को हर माह मोटी रकम देते हैं, जब हम 3-4 किलो हर राशन कार्ड से कटौती करता  है।
 
, कोटेदार का जो वीडियो फोटो वायरल हो रहा हैं उसमे कोटेदार खुद बैठा हैं, बगल में एक ब्यती और बैठा हैं जो रुपयों की गड्डी लिये हैं जिससे साफ जाहिर हैं की राशन कार्ड धारको को राशन के बदले रूपये दें रहा हैं। अगर विभाग ईमानदारी से जाँच होंगी तो सिन्हा कोटेदार की असलियत सामने आ जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel