गंगापार में दबंगों ने अधिवक्ता के घर पर लाठी-डंडे व तमंचे के साथ मचाया तांडव!

 गंगापार में दबंगों ने अधिवक्ता के घर पर लाठी-डंडे व तमंचे के साथ मचाया तांडव!

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज।
 सोरांव थाना क्षेत्र में तहसील में वकालत करने वाले एक वकील के घर पर चढ़े दबंगों ने तांडव मचाया। वकील के शिकायत पर बार एसोसिएशन सोरांव के पदाधिकारियों के साथ भुक्तभोगी वकील ने थाने पहुंचकर दबंग किस्म के आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। सोरांव थाना क्षेत्र के बरचनपुर गांव के रहने वाले छात्रपाल सिंह तहसील परिसर में वकालत करते हैं।
 
आरोप है के उन्होंने अपने ही गांव के एक सार्वजनिक जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण के बारे में सूचना संबंधित तहसील के अधिकारियों को दिया था। जिससे खुन्नस खाएं गांव के ही दबंग किस्म के राम प्रकाश समेत तकरीबन दर्जन भर दबंगों ने लाठी-डंडा तमंचा लेकर गाली-गलौज देते हुए वकील के घर पर धावा बोल दिया।
 
इस दौरान दबंगों ने वकील के घर के बाहर रखे छप्पर को गिरा दिया और घर में घुस कई सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोप है कि महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। धमकी देते हुए कहा कि विपक्षी पक्ष से यदि किसी मामले व मुकदमे में पैरवी किया तो तुम्हारे साथ तुम्हारे परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा।
 
जिससे वकील और उसका परिवार डरा सहमा हुआ है। मामलों को लेकर भुक्तभोगी अधिवक्ता ने सोरांव तहसील पहुंचकर आपबीती बार एसोसिएशन के पदाधिकारी को बताया। मामले को गंभीरता से लेते हुए बार के पदाधिकारी समेत भुक्तभोगी वकील ने  सोरांव थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग किया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कि जा रह है जिसदे, पश्चात कार्रवाई की जायेगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024