बहादुरी : एक महिला ने जान की बाजी लगा बोलेरो से कूद कर बचा ली आबरू 

बहादुरी : एक महिला ने जान की बाजी लगा बोलेरो से कूद कर बचा ली आबरू 

कुशीनगर। एक मीडिया के हवाले से मिली खबर के मुताबिक जनपद महराजगंज के घुघली नगर में डीएवी तिराहे से कल मंगलवार की शाम एक घर से बारात श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल के एक गांव में गई थी। शादी रस्म उपरांत एक बोलेरो चालक कुछ महिलाओं को लेकर रात करीब एक बजे घुघली पहुंचा और एक किराना व्यवसाई की पत्नी को बोलेरो चालक ने घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बारात से रात में एक बोलेरो चालक कुछ महिलाओं को लेकर रात करीब एक बजे घुघली पहुंचा। दूल्हे के घर पर सभी महिलाएं उतर गईं। इसी दौरान नेबूआ नौरंगिया रोड स्थित एक किराना व्यवसाई की पत्नी को बोलेरो चालक ने घर छोड़ने की बात कहकर बोलेरो में बैठा लिया।

दूल्हे के घर से महिला को लेकर छोटी गंडक पुल को पार कर कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मडार विंदवलिया गांव में प्रवेश कर गया। बताया जा रहा है कि महिला ने बोलेरो चालक को रास्ते में अपने घर पर रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन शैतान चालक की नियत लूट और छेड़खानी को भांपते हुए महिला अपनी जान से बेपरवाह हो चुकी थी, और शैतान बोलेरो चालक गाड़ी लेकर कुशीनगर सीमा में प्रवेश कर गया।

तब शैतान चालक की हरकत भांपते हुए महिला ने कुशीनगर जिले के मडार विंदवलिया गांव में अपने परिचित के घर के बाहर बोलेरो का फाटक तोड़ चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। इस दुर्घटना में महिला बुरी तरह घायल हो गई। बावजूद बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक गाड़ी बैक कर महिला पर हमला करने की कोशिश किया संयोगवश मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel