इटियाथोक थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों पर नहीं लग पा रहा अंकुश

इटियाथोक थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों पर नहीं लग पा रहा अंकुश

स्वतंत्र प्रभात 

इटियाथोक गोंडा। थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों का तांडव जारी है। अलग-अलग स्थानों पर छोटी बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देकर क्षेत्र में भय का माहौल कायम किए हुए। पूर्व में कारित की गई वारदातों का खुलासा होने से पहले शातिर चोर दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस के साथ आंख मिचोली का खेल खेल रहे है। ताजा मामला इटियाथोक थाना क्षेत्र के सदाशिव बाजार से जुड़ा हुआ है। जहां बीती रात्रि शातिर चोरों ने ज्वैलरी की दुकान का शटर उखाड़ कर अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में लगे काउंटर के रैकों का लाकर तोड़कर उसमें रखे सोने, चांदी के गहने समेत गल्ले में रखी नगदी चुरा ले गए।

पूरी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अजय कुमार सोनी ने बताया कि सदाशिव बाजार में उसकी ज्वैलरी की दुकान है और दुकान से थोड़ी दूर पर घर स्थित है। रविवार शाम को दुकान में ताला लगाकर वह घर चले गए थे। सोमवार सुबह सूचना मिली की दुकान में चोरी हो गई है। मौके पर पहुंच कर देखा तो दुकान का शटर एक साइड से उखड़ा हुआ था और अंदर रखा कीमती सामान गायब था।

पीड़ित अजय कुमार ने बताया कि दुकान में मौजूद करीब डेढ़ किलो पुराना चांदी, आधा किलो नया चांदी, करीब 12 से 15 ग्राम सोना, गल्ले में रखा तीस हजार नगदी व अठ्ठारह हजार रुपए कीमत की इलेक्ट्रॉनिक तोल मशीन गायब है। पीड़ित ने कहा कि थाने पर सूचना दी गई है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की है, अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है। बता दे कि 2 सप्ताह पूर्व थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी मो0 हलीम की घर बाहर खड़ी सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी वही दुल्हापुर पहाड़ी बाजार स्थित सर्राफा की दो दुकानों में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस दोनों घटनाओं की छानबीन कर ही रही थी तभी चोरों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। निरीक्षक अपराध रामाशंकर राय ने बताया की मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel