दुष्कर्म पीड़ित छात्रा का हुआ मेडिकल, अब कोर्ट में होगा बयान!

दुष्कर्म पीड़ित छात्रा का हुआ मेडिकल, अब कोर्ट में होगा बयान!

स्वतंत्र प्रभात
इलाहाबाद। विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर अजय कुमार सागर पर दुष्कर्म व धमकी देने का आरोप लगाने वाली छात्रा का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। मेडिकल की सभी औपचारिकताएं शनिवार को पूरी हो गईं। अब सोमवार को न्यायालय के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस इसके बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।
 
चार फरवरी को छात्रा की तहरीर पर कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी प्रोफेसर इविवि के प्राचीन इतिहास विभाग में तैनात हैं। उसने आरोप लगाया है कि द्वितीय वर्ष में पढ़ने के दौरान आरोपी शिक्षक ने उसे प्रेम प्रस्ताव दिया, उसने इन्कार कर दिया था। इसके बाद भी वह फोन व मैसेज भेजते रहे। ब्लॉक करने पर अन्य नंबरों से परेशान किया। एक दिन बहाने से कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी से शिकायत न करने को धमकाया। तहरीर के मुताबिक, घटना 15 जनवरी को हुई।
 
शिकायत के बाद पुलिस ने अगले ही दिन छात्रा का बयान दर्ज किया। साथ ही मेडिकल परीक्षण की प्रक्रिया भी शुरू करा दी थी। सूत्रों के मुताबिक, अब सोमवार को छात्रा का न्यायालय में बयान दर्ज कराने की तैयारी है। इसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि आरोपी प्रोफेसर का अब तक पता नहीं चल सका है। कर्नलगंज इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर अजय कुमार सागर का मोबाइल नंबर बंद है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है। उधर शनिवार को भी उनका नंबर बंद मिला
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel