एसडीएम स्वाती शुक्ला के निर्देशन में सदर तहसील में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

किशन रसिया एण्ड पार्टी द्वारा गीत संगीत के माध्यम से मतदाताओं को किया गया जागरूक

एसडीएम स्वाती शुक्ला के निर्देशन में सदर तहसील में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

स्वतंत्र प्रभात
हरदोई,
 
30 नवम्बर -9 दिसंबर  तक चलने वाले विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान के अंतर्गत आज उपजिलाधिकारी सदर तहसील के निर्देशन में तहसील के प्रांगण में किशन रसिया एण्ड पार्टी द्वारा गीत संगीत के माध्यम से लोगों को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने व हटवाने के संबंध में जागरूक किया गया। लोगों को फॉर्म 6, 7 व 8 के बारे में बताया गया। उपजिलाधिकारी  स्वाती शुक्ला ने बताया कि जो लोग 1 जनवरी 2024 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं, वे फॉर्म 6 भरकर मतदाता सूची में अपना नाम अवश्य जुड़वाए।
 
किसी भी प्रकार के संशोधन या वर्तमान मतदाताओं के पता परिवर्तन की स्थिति में फॉर्म 8 भरा जाएगा। नाम हटाने के लिए फॉर्म 8 भरा जाएगा। आवेदन ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही तरीके से दिए जा सकते हैं। इस कार्य को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए बीएलओ की तैनाती की गयी है।
 
इस अवसर पर तहसीलदार सदर विनीत कुमार सिंह, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, सदर तहसील के अन्य संबंधित अधिकारी व बड़ी संख्या में आम नागरिक उपस्थित रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024