थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत पंचायत भवन से चोरी हुआ शत-प्रतिशत माल बरामद, प्रधान का लड़का ही निकला चोर

थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत पंचायत भवन से चोरी हुआ शत-प्रतिशत माल बरामद, प्रधान का लड़का ही निकला चोर

रिपोर्ट_ रामलाल साहनी

स्वतंत्र प्रभात, मीरजापुर 

मीरजापुर। थाना विन्ध्याचल, जनपद मीरजापुर वादिनी मंजू देवी ग्राम प्रधान तेलियानी, विन्ध्याचल मीरजापुर द्वारा पंचायत भवन से सामानों की चोरी हो जाने के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी गयी । प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना विन्ध्याचल पर मु0अ0सं0-93/2023 धारा 380 भादवि पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गयी । 

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘संतोष कुमार मिश्रा’ द्वारा उक्त चोरी की घटनाओं को गंभीरता पूर्वक लेते हुए क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में घटना से सम्बन्धित अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं चोरी के सामान की बरामदगी करने हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना विन्ध्याचल को निर्देश दिये गये ।

उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना विन्ध्याचल पुलिस द्वारा पतारसी- सुरागरसी, भौतिक एवं इलेक्ट्रानिक साक्ष्य सीसीटीवी फुटेज संकलित करते हुए बुधवार को मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना विन्ध्याचल क्षेत्र से शातिर चोर शिवम् पाण्डेय पुत्र स्व0अखिलेश पाण्डेय निवासी तेलियानी थाना विन्ध्याचल जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से मु0अ0सं0-93/2023 से सम्बन्धित दो प्लास्टिक की बोरी में रखा हुआ चोरी का सामान एक अदद मॉनीटर, एक अदद सीपीयू, एक अदद की-बोर्ड, एक अदद माउस, तीन अदद पॉवर केबल, एक अदद इन्वर्टर व एक अदद बैटरी बरामद की गयी । उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना विन्ध्याचल पर पंजीकृत मुकदमा उपरोक्त में नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजा गया ।


विवरण पूछताछ —
  गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर पंचायत भवन में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, चोरी के सामान इन्वर्टर, बैटरी व कम्प्यूटर सम्बन्धित उपकरणों को बेचने की फिराक में थे कि पकड़े गये ।



About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel