गोपालगंज जिले के थावे मंदिर में पूजा करने आ रही श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, आठ घायल

गोपालगंज जिले के थावे मंदिर में पूजा करने आ रही श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, आठ घायल

 
गोपालगंज
 
जिले के उचकागांव थाने के वृंदावन गांव के पास एनएच-531 पर मंगलवार की सुबह श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गयी. 
 
हादसे में स्कॉर्पियो सवार आठ श्रद्धालु जख्मी हो गए. पुलिस की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने जख्मी लोगों की हालत चिंताजनक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. 
 हादसे के बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया .
 
बताया जाता है कि सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के भीखपुर से एक ही परिवार के आठ सदस्य स्कॉर्पियो से थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने आ रहे थे. 
 
वृंदावन गांव के पास पहुंचते ही मिट्टी से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक स्कार्पियो के सामने आ गयी
 जिससे दोनों वाहनों में भीषण टक्कर हो गयी. हादसे में ट्रैक्टर और ट्रॉली हाइवे से नीचे उतरकर खेत में गिरे. वहीं, स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्कॉर्पियो में सवार राजेश सिंह, निधि सिंह, प्रतीक कुमार, धर्मेंद्र सिंह, उर्मिला सिंह, अनिता देवी, रिंकू कुमारी ,कृष्णा कुमारी जख्मी हो गए.
 
हादसा इतना दर्दनाक था कि स्कॉर्पियो में फंसे जख्मी लोगों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी. वाहन के गेट को तोड़ा गया, जिसके बाद सभी लोगों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से सदर अस्पताल में पहुंचाया गया.
 
हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गयी. पुलिस का कहना है कि हादसा जब हुआ तब स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी तेज थी. वाहन चालक को झपकी आने की वजह से हादसा होने की बात बतायी जा रही है
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel