बिहार : यात्री बस पलटी एक दर्जन लोग घायल तीन की हालत गम्भीर

बगहा से बेतिया जा रही बस पिपरिया कपास के पास हुई हुई घटना

बिहार : यात्री बस पलटी एक दर्जन लोग घायल तीन की हालत गम्भीर

घटना के बाद बचाव में जुटे राहगीर

ब्यूरो प्रमुख नसीम खां क्या

बगहा,बिहार। बगहा से बेतिया जा रही यात्रियों से भरी बस पिपरिया कपास के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 35 लोग सवार थे। घटना में करीब एक दर्जन लोगों के जख्मी होने की खबर है। जिनमें तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

IMG-20230525-WA0032

बतादें कि घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 नम्बर पर दी। सूचना पर पहुंची बगहा की पुलिस ने सभी को रेस्क्यू कर अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बस बगहा से बेतिया जा रही थी। इसी दौरान पिपरिया के समीप बस की मेन पट्टी टूट गई। जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में बस में सवार करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गये। जिसमें 3 को छोड़ शेष को आंशिक चोटे आई है । नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी घायल यात्रियों की स्थिति ठीक है । इस घटना में 3 लोग ज्यादा जख्मी हुए हैं जिनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में चल रहा है। चौतरवा थाना के चौतरवा निवासी अयोध्या साह की पत्नी धरोहर देवी, लगुनहा बंगाली टोला निवासी मानतीं देवी व मोतिहारी जिला के मनकारवा गांव के मुन्नी लाल साह को अधिक चोटे आई हैं । अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.के. बी. एन. सिह ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति सामान्य है एवं उनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel